Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राजकोट में एक नाबालिग लड़की से रेप, दो लडकियों का अपहरण - Sabguru News
होम India City News राजकोट में एक नाबालिग लड़की से रेप, दो लडकियों का अपहरण

राजकोट में एक नाबालिग लड़की से रेप, दो लडकियों का अपहरण

0
राजकोट में एक नाबालिग लड़की से रेप, दो लडकियों का अपहरण

राजकोट। गुजरात में राजकोट शहर के यूनिवर्सिटी क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वही दो नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है।

पुलिस ने गुरूवार को बताया कि एक नाबालिग लड़की की दादी ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी नाबालिग पौत्री घर के पास खेल रही थी। इस दौरान मुंजका गांव निवासी किशोरभाई के. तावडे उसका हाथ पकड़ कर अपहरण करके मुंजका ग्राम पंचायत के पास मैंदान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण

राजकोट शहर के दो अलग-अलग क्षेत्रों में दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने बताया कि ए डिवीजन क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की की मां ने आज मामला दर्ज करवाया है कि उसकी 16 साल की पुत्री को गोंडल वासणा रोड पर खेत निवासी हितेष भ. जांबुकिया बहला-फुसलाकर शादी का लालच देकर अपहरण करके ले गया है।

दूसरी घटना में थोराणा क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की की माता ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी 14 साल की पुत्री को लक्ष्मीनगर शेरी-2 निवासी पारस सं. भरवाड शादी का लालच देकर बहला-फुसला कर अपहरण करके ले गया है। पुलिस ने मामले दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

राजकोट में दो ने की आत्महत्या

राजकोट शहर के गांधीग्राम क्षेत्र में एक युवक सहित दो लोगों ने अलग-अलग जगहों पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि न्यू महावीर नगर शेरी-3 निवासी इंद्रजीतभाई कु. चौहाण (35) ने अपने घर में फांसी लगा ली। उसकी मौके पर मौत हो गई।

इसी तरह शिहोर के ध्रपडा निवासी जगजीवनदास ह. गोंडलिया (25) क्राइस्ट हाॅस्पिटल के बाहर रोड़ पर जहरीली दवा पी ली। उसे अचेत अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।