Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
देहरादून में नाबालिग को छेड़ने, फोटो वायरल करने वाला अरेस्ट - Sabguru News
होम India City News देहरादून में नाबालिग को छेड़ने, फोटो वायरल करने वाला अरेस्ट

देहरादून में नाबालिग को छेड़ने, फोटो वायरल करने वाला अरेस्ट

0
देहरादून में नाबालिग को छेड़ने, फोटो वायरल करने वाला अरेस्ट

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून जिले में एक नाबालिग से छेड़खानी करने के साथ उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले विवाहित युवक को शुक्रवार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाना विकासनगर के तहत चौकी डाकपत्थर में एक महिला ने गुरुवार को सूचना दी कि उसके द्वारा जीवनगढ़ में माह दिसम्बर 2020 में अपने मकान का काम मुकीम नामक व्यक्ति से कराया था।

उक्त व्यक्ति द्वारा मकान का काम समाप्त करने के पश्चात उसकी नाबालिक पुत्री से विवाह का प्रस्ताव रखा। उक्त व्यक्ति पहले से ही शादी शुदा होने और उनकी पुत्री नाबालिग होने के कारण उनके द्वारा शादी के लिए मना कर दिया।

जिसके बाद उक्त व्यक्ति ने अपने घर सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) जाकर अपने फ़ोन से उसकी पुत्री की चोरी छुपे खिंची गई फ़ोटो को अपनी फ़ोटो के साथ एडिटिंग कर उनके परिचतो तथा गांव वालों को फेसबुक और व्हाट्सअप पर वायरल करने लगा।

शिकायतकर्ता के अनुसार, आरोपी फोटो वायरल न करने के एवज में शादी कराने का दबाव बनाने लगा। जिसकी जानकारी होने पर उनके द्वारा अपनी पुत्री से पूछा तो उसने बताया कि उक्त व्यक्ति ने मकान में कार्य करने के दौरान उसकी लड़की के साथ फ़ोटो को दिखाकर वायरल करने की धमकी देकर छेड़खानी की गई थी। प्रार्थना पत्र के आधार पर चौकी डाकपत्थर में पॉक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस ने शिकायत मिलने के महज आठ घंटे के अंदर आरोपी मुकीम (29), निवासी ग्राम खुर्द, थाना जनकपुरी, जिला सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) को शुक्रवार को लेहमन हॉस्पिटल तिराहा हर्बटपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया। जिसेे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।