Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
नाबालिग किशोरी का अपहरण एवं रेप के मामले में आरोपी अरेस्ट - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar नाबालिग किशोरी का अपहरण एवं रेप के मामले में आरोपी अरेस्ट

नाबालिग किशोरी का अपहरण एवं रेप के मामले में आरोपी अरेस्ट

0
नाबालिग किशोरी का अपहरण एवं रेप के मामले में आरोपी अरेस्ट

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी के यूआईटी थाना क्षेत्र में पुलिस ने अपहरण एवं दुष्कर्म के मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी सहित एक नाबालिग लड़की को दस्तयाब किया है।

पुलिस उपअधीक्षक हरिराम कुमावत ने बताया कि गत रात एक कार सवार ने बाहर घूमती दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण करने का मामला सामने आया था, जिस पर फेज 3 थाने में प्रकरण दर्ज किया गया। आज एक लड़की आरोपी के चंगुल से भागकर वापस घर आ गई।

लडकी ने अपने परिवार वालो को आपबीती बताई, साथ ही उसने उसकी सहेली आरोपी के कब्जे में ही होने ही बात कही। पुलिस ने जब नाबालिग लड़की से पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि एक कार सवार उन दोनों को गाड़ी में उठाकर भिवाड़ी के ही एक गेस्ट हाउस में लेकर चला गया था। जहां पर आज वो मौका देकर भाग आई।

पुलिस ने बच्ची के बयान के बाद तुरंत मुखबिर की सूचना पर हरियाणा के माहेश्वरी गांव के पास से आरोपी कृष्ण कांत को अल्टो गाड़ी सहित गिरफ्तार किया। गाड़ी के अंदर नाबालिग लड़की भी को भी दस्तयाब किया गया है।

आरोपी कृष्णकांत ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो दोनों लड़कियों को लेकर भिवाड़ी के भगत सिंह कॉलोनी में स्थित काका गेस्ट हाउस में गया था, जहां पर उसने एक लड़की के साथ दुष्कर्म किया एवं आज फिर उसको लेकर कहीं दूर जाने की फिराक में था।

वहीं पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आज नाबालिग का मेडिकल करवाया। इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने काका गेस्ट हाउस के संचालक पवन कुमार को भी हिरासत में लिया है।