Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
दौसा : पुजारी मौत मामले में भाजपा प्रतिनिधिमंडल गया महवा - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur दौसा : पुजारी मौत मामले में भाजपा प्रतिनिधिमंडल गया महवा

दौसा : पुजारी मौत मामले में भाजपा प्रतिनिधिमंडल गया महवा

0
दौसा : पुजारी मौत मामले में भाजपा प्रतिनिधिमंडल गया महवा
BJP delegation went to Mahwa in priest death case
BJP delegation went to Mahwa in priest death case
BJP delegation went to Mahwa in priest death case

जयपुर। राजस्थान में दौसा जिले के महवा में एक पुजारी की मौत के मामले में जायजा लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक प्रतिनिधिमंडल आज महवा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां के निर्देश पर महवा गया यह प्रतिनिधिमंडल वहां पुजारी परिवार से मुलाकात करेगा और उन्हें न्याय दिलाने के लिए धरना देंगे। प्रतिनिधिमंडल में भाजपा के पूर्व अध्यक्ष डा अरुण चतुर्वेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, दौसा जिला अध्यक्ष रतन तिवाड़ी एवं पार्टी नेता बृजकिशोर उपाध्याय शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि महवा के टिकरी में शंभू पुजारी की मौत एवं षड़यंत्र रचकर रजिस्ट्री कराने के मामले में राज्यसभा सांसद डा किरोड़ी लाल मीणा पिछले चार दिनों से महवा थाने के बाहर पुजारी का शव रखकर कर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं।

अन्य खबर 

अमिताभ के साथ फिर काम करना सम्मान की बात : दीपिका पादुकोण

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनके लिये सम्मान की बात होती है।

दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म पीकू में काम किया था। दीपिका और अमिताभ एक बार फिर से साथ काम करते नजर आएंगे। दोनों हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के हिंदी रीमेक में लीड किरदार निभाएंगे। दीपिका पादुकोण ने अपनी अपकमिंग फिल्म द इंटर्न का पहला पोस्टर जारी कर दिया। साथ ही दीपिका ने पोस्ट के जरिए बताया कि फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के पहले पोस्टर में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की परछाई दिख रही है। साथ ही बैकग्राउंड एकदम पीले रंग का है। पूरा पढ़े।