Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अमित शाह ने कोलकाता में घर-घर जाकर मांगे वोट - Sabguru News
होम Breaking अमित शाह ने कोलकाता में घर-घर जाकर मांगे वोट

अमित शाह ने कोलकाता में घर-घर जाकर मांगे वोट

0
अमित शाह ने कोलकाता में घर-घर जाकर मांगे वोट

कोलकाता। केन्द्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को दक्षिण कोलकाता के भवानीपुर इलाके में घर-घर जाकर पार्टी उम्मीदवार रुद्रनील घोष के लिए वोट मांगे।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण से एक दिन पहले शाह ने मतदाताओं से कहा कि कमल चिह्न के लिए वोट दें। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी का उम्मीदवार इस सीट से हार रहा है। भाजपा उम्मीदवार रुद्रनील घोष भारी बहुमत से चुनाव जीत रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि दीदी तुष्टीकरण की राजनीति को रोक पाने में विफल रही हैं। उन्होंने कहा कि सोनार बंगला अभियान की शुरुआत कोलकाता से होगी। कोलकाता ‘सिटी आफ जॉय’ बना रहेगा। इसे सिटी आफ फ्यूचर के रूप में भी तब्दील किया जायेगा। आधारभूत संरचना के लिए कोलकाता विकास निधि 22 हजार करोड़ रुपये की होगी।

शाह ने कहा कि जब केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल को चुनाव ड्यूटी पर लगाया गया तो यह गृह मंत्रालय के अधिकार क्षेत्र में नहीं रहता। यह चुनाव आयोग के मातहत हो जाता है।

उन्होंने कहा कि तृणमूल जिस तरह से अल्पसंख्यक मतदाताओं से एकजुट होकर तृणमूल कांग्रेस के लिए वोट देने को कहती है तो स्पष्ट हो जाता है कि उसका यह वोट बैंक भी खिसक रहा है। उनके साथ पार्टी उम्मीदवार रुद्रनील घोष, तारकेश्वर सीट से भाजपा के उम्मीदवार स्वप्न दास गुप्ता, पार्टी कार्यकर्ता और राज्य के अन्य नेता भी थे।

अमित शाह क्षेत्र के बाकुलबागान क्षेत्र में गए और वहां के निकटवर्ती इलाकों में भी गए। उनके घर-घर वोट मांगने जाने के दौरान जयश्री राम के नारे लगाए जाते रहे।