Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सतीश पूनियां ने सेवा कार्यों के लिए जारी किया भाजपा का हेल्पलाइन नंबर - Sabguru News
होम Headlines सतीश पूनियां ने सेवा कार्यों के लिए जारी किया भाजपा का हेल्पलाइन नंबर

सतीश पूनियां ने सेवा कार्यों के लिए जारी किया भाजपा का हेल्पलाइन नंबर

0
सतीश पूनियां ने सेवा कार्यों के लिए जारी किया भाजपा का हेल्पलाइन नंबर

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कोरोनाकाल में ‘सेवा ही संगठन’ के सेवा कार्यों को सुचारू रूप से चलाने के लिए प्रदेश भाजपा का एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है, जिसके माध्यम से जरूरतमंदों को चिकित्सा, दवाई इत्यादि सुविधाओं को लेकर मदद की जाएगी।

डॉ. पूनियां ने हेल्पलाइन नंबर 08929208080 जारी करते हुए कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा के निर्देशानुसार ‘सेवा ही संगठन’ मूलमंत्र के साथ प्रदेशभर में भाजपा राजस्थान की हेल्पलाइन के जरिये विशेषतौर पर प्रशासनिक एवं प्रवासी सहायता, अस्पतालों की जानकारी एवं दवा से संबंधित सहायता, कोविड व अन्य बीमारी पर चिकित्सकीय परामर्श, कोविड से संबंधित अन्य कोई सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता प्रदेशभर के सभी जिलों, मंडलों और बूथों तक कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए जरूरतमंदों की सेवा करेंगे। साथ भाजयुमो भी बीजेवाइएम केयर्स अभियान प्रदेशभर में चला रहा है, जिसे 27 अप्रैल से बड़े स्तर पर युवा मोर्चा चलाएगा, जिसमें जरूरतमंदों को ब्लड-प्लाज्मा को लेकर सहयोग किया जाएगा। साथ ही पार्टी के अन्य मोर्चे भी सेवा कार्यों में जुटेंगे, जिसमें हम बिना प्रसिद्धि के, कार्यसिद्धि के लिए कार्य करेंगे।

उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि मास्क जरूर लगाएं, हाथ धोयें, घर पर रहें-सुरक्षित रहें। पार्टी कार्यकर्ता जिलों और बूथों तक इम्यूनिटी बूस्टर के लिए लोगों को जागरूक करेंगे, ‘मेरा बूथ कोरोना मुक्त हो’ इस भाव के साथ प्रदेशभर में कार्य करेंगे।

डॉ. पूनियां ने कहा कि सेवा कार्यों के माध्यम से एकल बुजुर्गों की दवा-चिकित्सा सुविधा पर विशेष ध्यान दिया जाएगा, जिससे पार्टी सामाजिक सरोकार के तौर पर प्रमुख भूमिका निभाएगी। इसमें संसाधनों की मदद को लेकर विशेषज्ञों सहित सभी का सहयोग अपेक्षित है।

भविष्य में भोजन-राशन की मदद की जरूरत भी पड़ेगी तो उसको लेकर भी काम किया जाएगा।उल्लेखनीय है कि कोरोनाकाल में पिछली बार भी भाजपा ने प्रदेश में जरूरतमंदों की मदद की थी।