Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
पटना : गंगा नदी में पिकअप वैन पलटने से 9 लोगों की डूबकर मौत - Sabguru News
होम Bihar पटना : गंगा नदी में पिकअप वैन पलटने से 9 लोगों की डूबकर मौत

पटना : गंगा नदी में पिकअप वैन पलटने से 9 लोगों की डूबकर मौत

0
पटना : गंगा नदी में पिकअप वैन पलटने से 9 लोगों की डूबकर मौत

पटना। बिहार में पटना जिले के अकीलपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह पिकअप वैन के गंगा नदी में पलट जाने से नौ लोगों की डूबकर मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अकीलपुर निवासी मदन सिंह के पुत्र राकेश सिंह की शादी 26 अप्रैल को थी। मदन सिंह का दूसरा मकान दानापुर के चित्रकूट नगर में है। शुक्रवार की सुबह शादी के अगले कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए लोग पिकअप वैन पर सवार होकर जा रहे थे।

इस दौरान पुरानी पानापुर घाट के समीप पीपापुल पर चालक के नियंत्रण खो देने से पिकअप पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिर गई। इस दुर्घटना में नौ लोगों की डूबकर मौत हो गई जबकि वाहन पर सवार अन्य लोग तैरकर बाहर आ गए।

सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के वरीय अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से नौ शव बरामद कर लिए हैं। मृतकों की पहचान रामाकांत सिंह (65), गीता देवी (60), अरविंद सिंह (45), सरोज देवी (50), आशीष कुमार (08), गायत्री देवी (55), मधु कुमारी (14), प्रत्यांश कुमार (08) और अनुरागो देवी (65) के रूप में की गई है। पोस्टमॉर्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।