Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जनभागीदारी 'कोरोना मुक्त राजस्थान' बनाने के लिए अत्यंत आवश्यक : पूनियां - Sabguru News
होम Headlines जनभागीदारी ‘कोरोना मुक्त राजस्थान’ बनाने के लिए अत्यंत आवश्यक : पूनियां

जनभागीदारी ‘कोरोना मुक्त राजस्थान’ बनाने के लिए अत्यंत आवश्यक : पूनियां

0
जनभागीदारी ‘कोरोना मुक्त राजस्थान’ बनाने के लिए अत्यंत आवश्यक : पूनियां

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने जन-भागीदारी को ‘कोरोना मुक्त राजस्थान’ बनाने के लिए अत्यंत आवश्यक बताते हुए कहा है कि हम संयम और सजगता से कोरोना को परास्त करने में सफल होंगे।

डा पूनियां आज आमेर विधानसभा क्षेत्र के जालसू का दौरा कर विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के दौरान यह बात कही। उन्होंने जालसू पंचायत समिति के चिकित्सा संस्थानों पर पहुंचकर स्वास्थ्य सेवाओं का निरीक्षण किया तथा मास्क, पीपीई किट एवं जीवन रक्षक दवाइयों की निर्बाध उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया एवं हरसंभव मदद के लिए आश्वस्त किया।

डॉ. पूनियां ने कहा कि प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हरदत्तपुरा, रोजदा, मूण्डोता, राधाकिशनपुरा, पुनाना, रायथल, गुढ़ा- सुर्जन, जाहोता, रामपुरा-डाबड़ी एवं जालसू आदर्श सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सहित प्रदेश के समस्त स्वास्थ्यकर्मी कोरोना के खिलाफ इस जंग में अग्रणी भूमिका में खड़े होकर कोरोना योद्धा के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आमेर विधानसभा क्षेत्र के सभी सरपंचगणों एवं जनप्रतिनिधियों को साधुवाद देता हूं कि वो लोगों को जागरूक कर सकारात्मक वातावरण का निर्माण कर रहे हैं।