Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जैसलमेर : पत्नी की हत्या का आरोपी पति अरेस्ट - Sabguru News
होम Rajasthan Jaisalmer जैसलमेर : पत्नी की हत्या का आरोपी पति अरेस्ट

जैसलमेर : पत्नी की हत्या का आरोपी पति अरेस्ट

0
जैसलमेर : पत्नी की हत्या का आरोपी पति अरेस्ट

जैसलमेर। राजस्थान में फलसूण्ड थानान्तर्गत गत चार मई को अपनी पत्नि की गला घोंटकर हत्या कर फरार हुए पति को पुलिस ने मध्यप्रदेश जाने की फिराक में गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक अजयसिंह ने बताया कि हसन खान निवासी मसुरिया ने सूचना दी कि मेरी बहिन रसमी उर्फ रसमत की मेरे बहनोई ने हत्या कर दी। पुलिस ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए आरोपी मुल्जिम वहिद को गिरफतार करने हेतु थाना स्तर पर अलग-अलग टीमों का गठन कर अति-शीघ्र दस्तयाबी हेतू निर्देश प्रदान किये गए।

पुलिस टीम ने आरोपी वाहिद उर्फ वहिद जाति मुसलमान उम्र 22 साल पैशा ड्राईवरिंग निवासी सोढ़ाणियों की ढ़ांणी मसुरीया पुलिस थाना फलसूण्ड की तलाश बांधेवा, राजमथाई, मसूरिया, नई भिखोड़ाई, फलसूण्ड शिव, बाड़मेर, धोरीमन्ना, सांचैर, गुड़ामालानी, बालोतरा व जोधपुर एरिया में तत्परता से की गई तथा वहिद उर्फ वाहिद के रहवासी घर व निकट रिश्तेदारों यहाॅ पर मुल्जिम की दस्तयाबी हेतू जगह-जगह हर-संभावित स्थानों पर दबिश दी गई।

उन्हांेने बताया कि दौराने तलाश जरीये खास मुखबिर सूचना मिली कि मुल्जिम अभी अपने घर पर आया हैं, जो मध्यप्रदेश की तरफ जाने की फिराक में है, जिस पर मुल्जिम को दस्तयाब कर दिया। पुलिस ने आज आरोपी को विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से न्यायालय में पेश कर पांच दिन के पुलिस रिमांड़ प्राप्त किया।