Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
फिल्म फायर में काम करेंगे सैफ अली खान - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood फिल्म फायर में काम करेंगे सैफ अली खान

फिल्म फायर में काम करेंगे सैफ अली खान

0
फिल्म फायर में काम करेंगे सैफ अली खान
Saif Ali Khan will work in the film Fire
Saif Ali Khan will work in the film Fire
Saif Ali Khan will work in the film Fire

मुंबई। बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान फिल्म फायर में काम करते नजर आ सकते हैं।

सैफ अली खान के हाथ आदिपुरूष के बाद एक और बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है। एक्सल एंटरटेनमेंट की अपकमिंग फिल्म फायर में सैफ मुख्य किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में वह मुंबई के एक फायर फाइटर का किरदार निभाते देखे जाएंगे। फायर सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। इसमें मुंबई के एक शख्स तुकाराम की कहानी दिखाई जाएगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म फायर का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर सकते हैं। यदि सबकुछ ठीकठाक रहा, तो इस प्रोजेक्ट की शूटिंग 2022 में शुरू हो जाएगी।

अन्य खबर 

दिल्ली में 100 बेड का कोविड अस्पताल बनवाएंगी अभिनेत्री हुमा कुरैशी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी कोरोना महामारी संकट के समय लोगों की मदद के लिये आगे आयी हैं और वह दिल्ली में 100 बेड का कोविड अस्पताल बनवाने जा रही हैं।

कोरोना महामारी से देश भर में हाहाकार मचा हुआ है।इस कठिन समय में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कलाकार लोगों की मदद के लिये आगे आ रहे हैं। हुमा कुरैशी भी लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। हुमा एक एनजीओ के साथ मिलकर दिल्ली में 100 बेड की कोविड मेडिकल फेसिलिटी बनवाएंगी। हुमा कुरैशी ने ग्लोबल चाइल्ड राइट्स ऑर्गनाइजेशन सेव द चिल्ड्रन के साथ हाथ मिलाया है। इस संस्था के साथ हुमा दिल्ली में एक अस्थाई अस्पताल बनाने में जुटी हुई हैं। पूरा पढ़े।