Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
तिरुपति में ऑक्सीजन आपूर्ति में रुकावट से 11 कोरोना मरीजों की मौत - Sabguru News
होम Andhra Pradesh तिरुपति में ऑक्सीजन आपूर्ति में रुकावट से 11 कोरोना मरीजों की मौत

तिरुपति में ऑक्सीजन आपूर्ति में रुकावट से 11 कोरोना मरीजों की मौत

0
तिरुपति में ऑक्सीजन आपूर्ति में रुकावट से 11 कोरोना मरीजों की मौत

तिरुपति। आंध्र प्रदेश के तिरुपति में रुइया अस्पताल के आईसीयू वार्ड में ऑक्सीजन की आपूर्ति बाधित होने के कारण कम से कम 11 कोविड-19 मरीजों की मौत हो गई।

अस्पताल के सूत्रों ने यहां बताया कि आईसीयू वार्ड में करीब 130 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा था जिनमें से 11 रोगियों की मौत ऑक्सीजन आपूर्ति में रुकावट होने के कारण हो गई। उन्होंने बताया कि आईसीयू में भर्ती कुछ अन्य रोगियों की हालत भी गंभीर है।

अस्पताल के कुछ कर्मचारियों ने स्वीकार किया है कि अस्पताल में तकनीकी समस्याओं के कारण कुछ समय के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति बाधित हो गई थी। चित्तूर के कलेक्टर हरि नारायण के अनुसार ऑक्सीजन सिलेंडर को फिर से भरे जाने के बाद पांच मिनटों के अंदर ऑक्सीजन की आपूर्ति बहाल कर दी गई है और अब सबकुछ सामान्य है।

राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने कोरोना मरीजों की मौत पर जताया शोक

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन तथा मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने तिरुपति के रुईया अस्पताल में 11 मरीजों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। रुईया अस्पताल में ऑक्सीजन सिलिंडर रिलोड करने में देरी होने के कारण सोमवार की रात कोविड-19 से ग्रसित 11 मरीजों की मौत हो गयी थी।

हरिचंदन ने मरीजों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और अधिकारियों को सभी ऐहतियाती कदम उठाने का निर्देश दिए ताकि इस तरह के घटना दोबारा घटित न हो। उन्होंने पीड़ित परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की।

रेड्डी ने भी मरीजों की मृत्यु पर शोक जताया और इस घटना की जांच का आदेश दिए। उन्होंने अधिकारियों को युद्ध-स्तर पर राहत कार्य शुरू किए जाने के निर्देश भी दिए हैं।

यह भी पढें
sabguru.com/18-22/ सबगुरु अजमेर हिन्दी न्यूज
Sabguru News in English अंग्रेजी न्यूज
सबगुरु फेसबुक पेज लाइक करें, हर पल रहें अपडेट
YouTube सबगुरु न्यूज चैनल के लिए यहां क्लीक करें
Sabguru बॉलीवुड न्यूज
Sabguru अजब गजब न्यूज
Sabguru स्पोर्टस न्यूज