Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
नारदा स्टिंग मामले में गिरफ्तार टीएमसी के मंत्रियों को मिली जमानत - Sabguru News
होम Breaking नारदा स्टिंग मामले में गिरफ्तार टीएमसी के मंत्रियों को मिली जमानत

नारदा स्टिंग मामले में गिरफ्तार टीएमसी के मंत्रियों को मिली जमानत

0
नारदा स्टिंग मामले में गिरफ्तार टीएमसी के मंत्रियों को मिली जमानत

कोलकाता। केन्द्रीय जांच ब्यूरो की विशेष अदालत ने सोमवार को नारदा स्टिंग मामले में गिरफ्तार दो मंत्रियों सहित चार नेताओं की जमानत मंजूर कर ली। सीबीआई ने इन चारों नेताओं की 14 दिनों की न्यायिक रिमांड की अदालत से मांग की थी।

विशेष अदालत के न्यायाधीश अनुपम मुखर्जी ने सीबीआई और बचाव पक्षों के वकीलों की दलीलें सुनने के बाद मंत्री सुब्रत मुखर्जी और फिरहाद हकीम, तृणमूल कांग्रेस विधायक मदन मित्रा और पूर्व महापौर शोभन चटर्जी की जमानत मंजूर कर ली।

सीबीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई ने मंत्री सुब्रत मुखर्जी, फिरहाद हकीम, श्री मित्रा और पूर्व महापौर शोभन चटर्जी चारों को नारदा स्टिंग आपरेशन मामले में गिरफ्तार किया था। जांच एजेंसी चारों नेताओं के आवासों पर आज सुबह गई थी और पूछताछ के लिए उन्हें कोलकाता में निजाम पैलेस स्थित सीबीआई कार्यालय लाई थी।

इन चारों नेताओं को भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी और भ्रष्टाचार निरोधक कानून की धारा 7 और 13(1) (ए) 13(1) (बी) के तहत गिरफ्तार किया गया था। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड ने इन चारों नेताओं के विरुद्ध मुकदमा चलाने की अनुमति दी थी।

इस बीच, पश्चिम बंगाल विधानसभा के अध्यक्ष विमान बनर्जी ने कहा कि सीबीआई ने मुझे जानकारी नहीं दी। यदि वे गिरफ्तार किए गए हैं तो वह गैरकानूनी है। इसके लिए विधानसभा के अध्यक्ष से पूर्व अनुमति लेना होता है। यह अलोकतांत्रिक है।

यह भी पढें
sabguru.com/18-22/ सबगुरु अजमेर हिन्दी न्यूज
Sabguru News in English अंग्रेजी न्यूज
सबगुरु फेसबुक पेज लाइक करें, हर पल रहें अपडेट
YouTube सबगुरु न्यूज चैनल के लिए यहां क्लीक करें
Sabguru बॉलीवुड न्यूज
Sabguru अजब गजब न्यूज
Sabguru स्पोर्टस न्यूज