Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
वाईएसआरसीपी के गिरफ्तार बागी सांसद राजू सैन्य अस्पताल में भर्ती - Sabguru News
होम Andhra Pradesh वाईएसआरसीपी के गिरफ्तार बागी सांसद राजू सैन्य अस्पताल में भर्ती

वाईएसआरसीपी के गिरफ्तार बागी सांसद राजू सैन्य अस्पताल में भर्ती

0
वाईएसआरसीपी के गिरफ्तार बागी सांसद राजू सैन्य अस्पताल में भर्ती

विजयवाडा। उच्चतम न्यायालय के आदेश के आलोक में वाईएसआरसीपी के बागी सांसद के रघुराम कृष्णा राजू को चिकित्सा जांच के लिए सोमवार को सिकंदराबाद के सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राजू को आंध्र प्रदेश के अपराध अनुसंधान विभाग (सीआईडी) ने हैदराबाद में गिरफ्तार किया था। न्यायालय ने उन्हें 28 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

सांसद ने उच्च न्यायालय में शिकायत की थी कि उनकी पुलिस हिरासत में पिटाई की गयी है तथा उन्होंने न्यायमूर्ति को अपने फूले हुए पांव भी दिखाए। न्यायालय की ओर से गठित मेडिकल बोर्ड ने जांच के बाद इस बात को प्रमाणित किया कि उन्हें हुआ जख्म मारपीट के कारण नहीं हुई। इसबीच आज शीर्ष अदालत के आदेश पर आंध्र पुलिस ने राजू को शाम में उनकी ही कार से सैन्य अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

राजू वाईएसआरसीपी के टिकट पर नरसापुरम निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के लिए चुने गए। हालांकि, वह पार्टी नेतृत्व से असहमत थे और सोशल मीडिया पर भड़काऊ टिप्पणियां करने लगे। उन्हें सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने और सामाजिक वैमनस्य फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

दिलचस्प बात यह है कि गिरफ्तार सांसद ने सीबीआई अदालत में एक याचिका दायर कर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की जमानत रद्द करने की मांग की, जो भ्रष्टाचार के मामलों में मुकदमे का सामना कर रहे हैं।

यह भी पढें
sabguru.com/18-22/ सबगुरु अजमेर हिन्दी न्यूज
Sabguru News in English अंग्रेजी न्यूज
सबगुरु फेसबुक पेज लाइक करें, हर पल रहें अपडेट
YouTube सबगुरु न्यूज चैनल के लिए यहां क्लीक करें
Sabguru बॉलीवुड न्यूज
Sabguru अजब गजब न्यूज
Sabguru स्पोर्टस न्यूज