Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण अपने क्षेत्र को कोरोना मुक्त बनाने का ले संकल्प : सतीश पूनियां - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण अपने क्षेत्र को कोरोना मुक्त बनाने का ले संकल्प : सतीश पूनियां

जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण अपने क्षेत्र को कोरोना मुक्त बनाने का ले संकल्प : सतीश पूनियां

0
जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण अपने क्षेत्र को कोरोना मुक्त बनाने का ले संकल्प : सतीश पूनियां

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामिणों से अपील करते हुए कहा है कि उन्हें अपने क्षेत्र को कोरोना मुक्त बनाने का संकल्प लेना चाहिए।

डॉ. पूनियां ने आमेर विधानसभा के दौरे के दौरान आज यह अपील की। उन्होंने कहा कि सभी जनप्रतिनिधियों एवं गांववासी कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए अपने-अपने क्षेत्र को कोरोना मुक्त बनाने का संकल्प ले। उन्होंने वैश्विक आपदा के खिलाफ जारी जंग में मजबूती से जुटे हुए सभी स्वास्थ्यकर्मियों और कोरोना योद्धाओं का अभिनंदन किया।

उन्होंने कहा कि वह आमेर विधानसभा क्षेत्र के सभी सीएचसी-पीएचसी केन्द्रों पर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की मजबूती के लिए पूरी सक्रियता के साथ लगातार जनसेवा में लगे हुए हैं और सभी जरूरी चिकित्सा संसाधन उपलब्ध करवा रहे हैं।

शनिवार को आदर्श सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जालसू सहित जाहोता, मानपुरा-माचेड़ी एवं चौंप के स्वास्थ्य केंद्रों पर अत्याधुनिक ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर उपलब्ध करवाकर चिकित्सा सेवाओं को सुदृढ़ किया गया।

उल्लेखनीय है कि डॉ. पूनियां आमेर विधानसभा क्षेत्र के सभी चिकित्सा संस्थानों का समय-समय पर दौरा कर वहां की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं और डॉक्टर्स-चिकित्साकर्मियों से संवाद कर उनका मनोबल बढ़ा रहे हैं।