Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
उमर अब्दुल्ला के पूर्व ओएसडी फिदा अली दुनिया से विदा - Sabguru News
होम India City News उमर अब्दुल्ला के पूर्व ओएसडी फिदा अली दुनिया से विदा

उमर अब्दुल्ला के पूर्व ओएसडी फिदा अली दुनिया से विदा

0
उमर अब्दुल्ला के पूर्व ओएसडी फिदा अली दुनिया से विदा

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के तत्कालीन मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के पूर्व विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) अधिकारी फिदा अली का लंबी बीमारी के बाद सोमवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके में स्थित उनके घर पर निधन हो गया।

अली 68 वर्ष के थे। उनके परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं। उन्हें आज सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। अली पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के ओएसडी नियुक्त होने से पहले सूचना उप निदेशक थे। अब्दुल्ला ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने ट्विटर पर कहा कि फिदा अली साहब के निधन की दुखद खबर सुनी। जब मैं मुख्यमंत्री था, तब वह मेरे विशेष कार्य अधिकारी (पीआर और मीडिया) थे और उन्होंने मेरे साथ मिलकर काम किया। वह जानकार, मेहनती और हंसमुख थे तथा मेरे और मेरे सहयोगियों के लिए एक संपत्ति थे। अल्लाह उन्हें जन्नत बख्शे।

इस बीच, सूचना एवं जनसंपर्क निदेशक राहुल पांडेय और कर्मचारियों ने अली के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

सूचना एवं जनसंपर्क संयुक्त निदेशक (जेडीआईपीआर), कश्मीर संभाग, हारिस हांडू ने भी अली के दुखद निधन पर शोक व्यक्त किया। हांडू ने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करने के लिए अपने कार्यालय कक्ष में शोक सभा बुलाई और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

प्रभारी उप निदेशक, पीआर, कश्मीर, मोहम्मद असलम खान ने पूर्व उप निदेशक को याद करते हुए कहा कि अली अत्यधिक पारंगत, योग्य और ज्ञान के भंडार थे जिन्होंने सूचना विभाग को नयी ऊंचाइयों पर पहुंचाया। अली के निधन पर कई वरिष्ठ पत्रकारों और मीडिया संगठनों ने भी शोक व्यक्त किया है।