Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
हनुमानगढ़ में युवती के अश्लील फोटो खींचकर दो वर्ष तक देहशोषण - Sabguru News
होम Breaking हनुमानगढ़ में युवती के अश्लील फोटो खींचकर दो वर्ष तक देहशोषण

हनुमानगढ़ में युवती के अश्लील फोटो खींचकर दो वर्ष तक देहशोषण

0
हनुमानगढ़ में युवती के अश्लील फोटो खींचकर दो वर्ष तक देहशोषण

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में नोहर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक मोटर मैकेनिक वर्कशॉप के संचालक पर ड्राइवरी करने वाले युवक की पत्नी का अश्लील फोटो खींचकर देहशोषण करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर गोपीराम ने बताया कि नोहर में साहवा रोड बस अड्डे के पास मोटर मैकेनिक की वर्कशॉप करने वाले सुरेश कुम्हार (30) पर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 28 वर्षीय युवती ने यह आरोप लगाते हुए कल रात थाने में रिपोर्ट दी, जिस पर मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी सुरेश पीड़िता के पति का जानकार है। पीड़िता का कहना है कि इस कारण वह उसके घर आता जाता था। लगभग दो वर्ष पहले उसका पति गाड़ी लेकर बाहर गया हुआ था। सास अपनी विवाहित पुत्रियों के पास गई थी। वह दो बच्चों के साथ घर में अकेली थी। तब सुरेश ने उसके पति की हत्या करवा देने की धमकी देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए और उसके अश्लील फोटो खींच ली है।

इसके बाद से वह फोटो सार्वजनिक कर देने की धमकी देकर देह शोषण करते आ रहा है। यही नहीं लगभग तीन-चार महीने पहले सुरेश ने यह कहना भी शुरू कर दिया कि वे मिलकर उसके पति की हत्या कर देते हैं या करवा देते हैं। इसके बाद दोनों आराम से रहेंगे।

पीड़िता का आरोप है कि इस पर वह मुकदमा दर्ज कराने थाने में आ गई। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सुरेश ने गत दो वर्षों के दौरान उससे सोने के आभूषण भी ले लिए हैं। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवा लिया गया है। सीआरपीसी की धारा 161 के तहत पुलिस ने बयान भी दर्ज कर लिए हैं।