Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अलीगढ़ में जहरीली शराब का कहर, 12 की मौत, 11 अस्पताल में भर्ती - Sabguru News
होम UP Aligarh अलीगढ़ में जहरीली शराब का कहर, 12 की मौत, 11 अस्पताल में भर्ती

अलीगढ़ में जहरीली शराब का कहर, 12 की मौत, 11 अस्पताल में भर्ती

0
अलीगढ़ में जहरीली शराब का कहर, 12 की मौत, 11 अस्पताल में भर्ती

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के जवां और लोधा क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से दो ट्रक चालकों समेत 12 लोगों की मृत्यु हो गई है जबकि 11 को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। इस मामले में पुलिस ने शराब कारोबारी और ठेके के सेल्समैन को हिरासत में लिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए दोषियों पर राष्ट्रीयु सुरक्षा कानून(रासुका) के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जवां और लौधा इलाके में जहरीली शराब पीने से अभी तक 12 लोगों की मृत्यु हो होने की सूचना है, जबकि 11 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इनमें से कुछ की आंखों की रोशनी जाने की आशंका है।

उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर आईओसी गैस के बोटलिंग प्लांट के सामने करसुआ और अंडला गांव के कुछ लोगों ने सरकारी ठेकेदार के ठेके से गुरुवार को शराब खरीदकर पी थी। शराब पीने के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। जिससे अब तक नौ लोगों की मृत्यु हो चुकी है। जिनमें दो ट्रक ड्राइवर शामिल हैं। उन्होंने बताया कि 11 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा जिले के जवां इलाके के छेरत गांव में भी जहरीली शराब पीने से अब तक तीन लोगों की मृत्यु हो गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुटी है। इस घटना से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के साथ जिला आबकारी अधिकारी ने गांव का दौरान किया। इस मामले में पुलिस ठेकेदार और सेल्समैन को हिरासत में लिया है।