Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJYM organise blood donation camp - Sabguru News
होम Headlines मोदी सरकार के 2 साल पूरे होने पर सिरोही युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

मोदी सरकार के 2 साल पूरे होने पर सिरोही युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

0
मोदी सरकार के 2 साल पूरे होने पर सिरोही युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान
सिरोही मे रक्तदान करते भाजयुमो कार्यकर्ता
सिरोही मे रक्तदान करते भाजयुमो कार्यकर्ता
सिरोही मे रक्तदान करते भाजयुमो कार्यकर्ता

सिरोही। मोदी सरकार के द्वितीय कार्यकाल के दो साल पूरे पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से प्रदेशव्यापी रक्तदान कार्यक्रम और सेवा ही संगठन मुहिम के तहत जिला चिकित्सालय स्थित ब्लड बैंक में रक्तदान किया गया।

कोरोना महामारी में रक्त की जरूरत तथा रक्त की कमी ना हो इसलिए लिए बड़ी संख्या में रक्तवीरों ने प्रधानमंत्री मोदी को आईकॉन बताकर सेवा के जज्बे और संकट के समय आगे आने की प्रधानमंत्री की भावनाओं के अनुरूप स्वैच्छिक रक्तदान किया। इस मौके पर गजब का उत्साह देखा गया।

रक्तदान शिविर के जिला संयोजक दीपेंद्रसिंह पीथापूरा ने बताया कि मोदी सरकार की वर्षगांठ पर खुशी मनाने की बजाय इस बार भाजपा नेतृत्व ने सेवा कार्य के माध्यम से जनमानस के बीच पहुंचकर रक्तदान से जीवनदान का संदेश देने का प्रयास किया है।

रक्तदान में भाजपा नगर मंडल सिरोही के अध्यक्ष लोकेश खण्डेलवाल, सेवा ही संगठन के संयोजक हार्दिक देवासी, पार्षद गोपाल माली, रक्तदान प्रेरक सिद्धार्थ देवासी आदि के सक्रिय व सराहनीय सहयोग से बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओं ने सेवा का संकल्प लेकर रक्तदान किया।

जिला महामंत्री योगेंद्र गोयल एवं जयसिंह राव ने कहा कि जिले भर में विभिन्न सेवा कार्य के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर जरूरतमंदों को सहायता करने में अग्रणी बने हैं। शिविर में एकत्र रक्त को ब्लड बैंक में संचित किया गया और इससे जरूरतमंदों की मदद की जाएगी।

रक्तदान लैब टेक्नीशियन सोहनसिंह देवड़ा, सरफराज अहमद, राजेंद्रसिंह मीणा, अशोक कुमार व डॉ प्रीति लोढ़ा की देखरेख में संपन्न हुआ। भाजयुमो की ओर से इस मौके पर की अपील कर कहा गया कि महामारी में रक्त की जरूरत को देखते हुए वेक्सीन लगवाने से पहले सभी स्वस्थ युवाओं को रक्तदान अवश्य करना चाहिए।

रक्तदानियों का उत्साहवर्धन करने के लिए इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष नारायण देवासी, पूर्व जिलाध्यक्ष लुंबाराम चौधरी, मीडिया प्रभारी चिराग रावल, महामंत्री जब्बरसिंह चौहान, मांगूसिंह बावली, योगेश दवे, बाबूसिंह मांकरोडा, कपूराराम पटेल, नारायणसिंह देलदर आदि उपस्थित रहे।

इन रक्तवीरों ने किया रक्तदान

रक्तदान शिविर में महिपालसिंह जसोल, संजय पुरोहित सिरोड़ी, करण माली सिरोडी, मोतीलाल देवासी अणगोर, भावाराम देवासी अणगोर, हसमुख सोनी सिरोड़ी, पंकज माली गुलाबगंज, शंकरलाल प्रजापत सिरोही, कुलदीपसिंह जावाल, अभिषेक कुमावत शिवगंज, गिरीश रावल सिरोही, हरीश रावल सिरोही, विक्रम माली जावाल, प्रकाश खारवाल सिरोही, कल्पेश माली जावाल, छगनलाल घाची जावाल, गोपाल देवासी केर, सुभाष माली, मानवीर रावल, दीपक रावल, मो.इखलाख, विपिन खंडेलवाल, कन्हैयालाल पुरोहित, भवरलाल चौहान, हेमंत माली, तरुण सिंधी, विजय अग्रवाल, अमृत सुथार, गोविंद माली, विकास प्रजापत आदि ने स्वैच्छिक रक्तदान किया।

जरूरतमंदों के बीच संगठन का कार्यकर्ता मौजूद

मंडल अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल ने बताया कि ‘सेवा ही संगठन’ से प्रेरित सेवा बस्तियों सहित हॉस्पिटल में मरीजों व उनके परिजनों को मास्क, आयुर्वेद काढ़ा, नींबू शरबत, फल, मेडिकल किट, चाय, भोजन, पानी बोतल, दवाई, थर्मल स्क्रीनिंग सहित उपचार के दौरान यथायोग्य सेवा सहायता दी जाती रही है और इस वैश्विक महामारी में जनता के हित में लगातार कार्यकर्ता जरूरतमंदों के बीच पहुंचकर सहायता कर रहे हैं।