Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
इटावा में दलित महिला सिपाही को ब्लैकमेल कर दरोगा के बेटे ने किया रेप - Sabguru News
होम India City News इटावा में दलित महिला सिपाही को ब्लैकमेल कर दरोगा के बेटे ने किया रेप

इटावा में दलित महिला सिपाही को ब्लैकमेल कर दरोगा के बेटे ने किया रेप

0
इटावा में दलित महिला सिपाही को ब्लैकमेल कर दरोगा के बेटे ने किया रेप

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के फ्रेंड्स कालोनी में तैनात दलित महिला सिपाही के साथ दरोगा के बेटे ने ब्लैकमेल करके दुष्कर्म किया।

एसएसपी डा.ब्रजेश कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि महिला सिपाही की शिकायत पर दरोगा मकान मालिक के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला सिपाही ने पुलिस को बताया है कि आरोपी मकान मालिक के बेटे कन्हैया ने दो साल पहले कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया था।

आरोपी ने महिला की अश्लील तस्वीरे और वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली थी जिन्हें इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवक उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा और पैसों की मांग करता रहा।

पीड़ित महिला सिपाही की शिकायत पर युवक के खिलाफ थाना फ्रेंड्स कालोनी पर धारा 376, 506, 328,व 3(2)ट एससी/एसटी एक्ट और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की टीम आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।

पीड़िता फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र में अशोक नगर में किराए गए मकान में रहती थी। 15 अक्टूबर 2019 को मकान मालिक के लड़के ने कोल्ड ड्रिंक में दवाई मिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला की अश्लील फोटो भी ले ली। महिला के विरोध पर उसको ब्लैकमेल किया गया और पैसे भी मांगे।

इस पर महिला ने तीन महीने पहले मकान बदल दिया लेकिन मकान मालिक का लड़का कन्हैया फिर भी नहीं माना और नए मकान में जाकर 22 मई को फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला सिपाही के साथ बलात्कार किया गया। इसकी शिकायत महिला ने थाने में की।