Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
काला धन मामले में अभिनेता सुरेश गोपी से हो सकती है पूछताछ - Sabguru News
होम India City News काला धन मामले में अभिनेता सुरेश गोपी से हो सकती है पूछताछ

काला धन मामले में अभिनेता सुरेश गोपी से हो सकती है पूछताछ

0
काला धन मामले में अभिनेता सुरेश गोपी से हो सकती है पूछताछ

त्रिशूर। कोडकारा काला धन चोरी मामले की जांच कर रही विशेष टीम लोकप्रिय मलयालम फिल्म अभिनेता सुरेश गोपी को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

सूत्रों ने संकेत दिया है कि जरूरत पड़ने पर सुरेश गोपी से पूछताछ की जा सकती है। पुलिस उस समय त्रिशूर में मौजूद सभी नेताओं के बयान ले रही है, क्योंकि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता और मामले के आरोपी धर्मराजन विधानसभा चुनाव के समय त्रिशूर पहुंचे थे।

विशेष टीम ने जब भारतीय जनता पार्टी नेताओं की हेलिकॉप्टर यात्राओं की जांच की तो सुरेश गोपी की हेलिकॉप्टर यात्रा भी सवालों के घेरे में आ गई। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन के निजी सचिव दीपिन से आज यहां पुलिस क्लब में पूछताछ की गई। पुलिस ने सुरेंद्रन के ड्राइवर लेबिश से भी पूछताछ की।

विशेष टीम मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कोडुंगल्लूर के एसएन पुरम निवासी कार्यकर्ता रेजिल से भी पूछताछ कर रही है, जिसने कथित तौर पर एक आरोपी से पैसे लिए थे। आशंका जताई जा रही है कि लूट के बाद फरार हुए गैंग ने रेजिल से मदद मांगी। उसका एक आरोपी रंजीत से करीबी संपर्क में था। पता चला है कि उन्होंने रेजिल को उनकी मदद के लिए तीन लाख रुपए दिए।

राजमार्ग पर हुई डकैती का खुलासा तब हुआ, जब पार्टी के दो कार्यकर्ताओं ने अप्रैल में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि कुछ लोगों ने उनके वाहन को रोक कर उससे 3.5 करोड़ रुपए लूट लिए।

आरोप है कि यह पैसा भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी उम्मीदवारों को बांटने के लिए लाया गया था। भाजपा की त्रिशूर इकाई के अध्यक्ष केके अनीश कुमार से शुक्रवार को पूछताछ की गई। मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।