Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
रूद्रपुर के होटल में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, 5 लडकियों समेत 10 अरेस्ट - Sabguru News
होम India City News रूद्रपुर के होटल में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, 5 लडकियों समेत 10 अरेस्ट

रूद्रपुर के होटल में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, 5 लडकियों समेत 10 अरेस्ट

0
रूद्रपुर के होटल में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, 5 लडकियों समेत 10 अरेस्ट

नैनीताल। उत्तराखंड के रूद्रपुर में पुलिस ने एक बड़े सैक्स रैकेट का पर्दाफाश कर दस लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें पांच लडकियां शामिल हैं। आरोपी लीज के होटल में अपने दोस्तों के साथ सैक्स रैकेट चलाता था।

उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दलीप सिंह कुंवर ने रविवार को पत्रकारों के समक्ष इस मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि विशेष अभियान समूह (एसओजी), मादक द्रव्य निरोधक बल और मानव तस्करी निरोधक इकाई की संयुक्त कार्रवाई में यह सफलता हाथ लगी है।

उन्होंने बताया कि लंबे समय से रूद्रपुर के जनता इंटर काॅलेज के पास स्थित नैनी व्यू होटल में अनैतिक देह व्यापार (सैक्स रैकेट) संचालित किये जाने की शिकायत मिल रही थी। इसके बाद पुलिस ने होटल पर लगातार नजर रखनी शुरू कर दी।

मुखबिर से शिकायत मिलने पर पुलिस की तीनों टीमों ने शनिवार रात होटल में एक साथ छापा मारा। जिसमें दो कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में दो जोड़े मिले। पुलिस ने होटल मालिक विनोद गंगवार समेत मौके से कुल दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिनमें पांच लड़कियां शामिल हैं।

सैक्स रैकेट के प्रमुख सरगना शबाब, आमिर खान और आकाश रावत मौके से फरार होेने में कामयाब रहे। होटल मालिक विनोद गंगवार ने बताया कि उसने होटल को लीज पर ले रखा है। किराया न चुका पाने के कारण उसने अपने दोस्तों के साथ अनैतिक देह व्यापार (सैक्स रैकेट) चलाने लगा।

शबाब, आमिर खान और आकाश रावत ग्राहक लाते थे और वह कमरे के बदले एक हजार रुपए वसूलता था। पांच-पांच सौ रुपए प्रति ग्राहक लड़कियों को दे दिए जाते थे। आरोपियों के खिलाफ रूद्रपुर कोतवाली में देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।