Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मोदी सरकार महंगाई एवं कोरोना का कहर रोकने में विफल : डोटासरा - Sabguru News
होम Headlines मोदी सरकार महंगाई एवं कोरोना का कहर रोकने में विफल : डोटासरा

मोदी सरकार महंगाई एवं कोरोना का कहर रोकने में विफल : डोटासरा

0
मोदी सरकार महंगाई एवं कोरोना का कहर रोकने में विफल : डोटासरा

जयपुर। राजस्थान में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने केन्द्र की मोदी सरकार पर महंगाई एवं कोरोना का कहर रोकने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इसके खिलाफ गांव-गांव एवं गली-गली में प्रदर्शन करके इसे बेनकाब करने का काम किया जाएगा।

डोटासरा ने आज यहां अजमेर रोड़ पर पेट्रोल पंप वाले हनुमानजी के पास महंगाई को लेकर किये जा रहे कांग्रेस के प्रदर्शन में हिस्सा लेकर यह बात कही। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई आज आसमान छू रही वहीं देश मे बेरोजगारी बढ़ रही। इस कारण एक समय का खाना भी दूभर हो रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी न महंगाई कम कर पाए, न कोरोना की समय पर दवा दे पाए। बढ़ती महंगाई से हर आदमी का बजट बिगड़ गया। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी मन की बात करते हैं, काम की बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि मोदी लाखों किसानों की बात नहीं सुन रहे।

डोटासरा ने कहा कि सात साल से मोदी सत्ता में है, लेकिन अपने मुद्दों को भूल गए। विपक्ष में रहते भाजपा ने जो मुद्दे उठाए थे, अब वह क्यो भूल गई। जब रसोई गैस का सिलेंडर चार सौ रुपए से कम था तब भाजपा प्रदर्शन करती थी, जब पेट्रोल सत्तर रुपए से कम था तब वह सड़क पर उतरी थी लेकिन उसी भाजपा की सरकार ने पेट्रोल-डीजल एवं गैस की क्या हाल कर रखी है कि गैस सिलेंडर अब आठ सौ एवं पेट्रोल सौ के पार हो गया।

उन्होंने कहा कि राज्य से जीतकर गए 25 लोकसभा सांसद मोदी के सामने आवाज नहीं उठा पाते। उन्होंने कहा कि ईमानदार चेहरा बनाकर लोगों को गुमराह कर वोट लेना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई के खिलाफ एक दिन में लड़ाई नहीं लड़ी जा सकती और अब कोरोना के समाप्त होने पर कांग्रेस गांव-गांव एवं गली-गली में जाकर मोदी सरकार का नकाब उताकर उसे बेनकाब करने काम करेगी।