Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अमरोहा में नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो वायरल, दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज - Sabguru News
होम India City News अमरोहा में नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो वायरल, दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

अमरोहा में नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो वायरल, दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

0
अमरोहा में नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो वायरल, दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल हुआ तो पीडिता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपिताें के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी।

घटना दो जून की है, इस अंतराल में मामले को आपस में निबटाने की कोशिशें चलती रहीं, लेकिन आपसी सहमति नहीं बनने के बाद पीडिता के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर दुष्कर्म के आरोप में दो युवकों को नामजद कराया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना मंडी धनौरा के गांव देवीपुरा की है।आरोप है कि नाबालिग सुबह अपने खेत के लिए जा रही थी तो गांव निवासी युवक बाइक लेकर नाबालिग के पास पहुंचा और किशोरी को बहला फुसलाकर बाइक पर बैठाकर उसे गांव के बाहर जंगल में ले गया।जहां पहले से ही मौजूद एक अन्य युवक ने नाबालिग संग दुष्कर्म किया।

बाइक सवार ने इसका अश्लील वीडियो बना लिया। घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने जुबान खोले जाने पर वीडियो वायरल किए जाने की धमकी दी। पीड़िता ने घर पहुंच कर अपने परिजनों को आपबीती सुनाई तो गांव में जमकर हंगामा हुआ।

गांव वालों ने पहले तो मामला निपटाने का प्रयास किया लेकिन कोई बात नहीं बनने पर आरोपियों के विरुद्ध थाने पर कार्रवाई के लिए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी दीपक व कावेंद्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।