Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
श्रीगंगानगर : अश्लील वीडियो बनाकर देहशोषण करने वाला मीडियाकर्मी अरेस्ट - Sabguru News
होम Breaking श्रीगंगानगर : अश्लील वीडियो बनाकर देहशोषण करने वाला मीडियाकर्मी अरेस्ट

श्रीगंगानगर : अश्लील वीडियो बनाकर देहशोषण करने वाला मीडियाकर्मी अरेस्ट

0
श्रीगंगानगर : अश्लील वीडियो बनाकर देहशोषण करने वाला मीडियाकर्मी अरेस्ट

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में अनूपगढ़ थाना पुलिस ने एक मीडियाकर्मी को एक युवती का देहशोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के अनुसार अनूपगढ़ निवासी रमेश (31) निवासी चक 25-एपीडी को को गिरफ्तारी किया गया है। थाना प्रभारी सुरेंद्र पूनिया ने बताया कि अनूपगढ़ की निवासी एक युवती ने 28 जनवरी को रमेश पर धोखे से अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए देहशोषण करने का आरोप लगाते मुकदमा दर्ज करवाया था।

पीड़िता का आरोप था कि पिछले वर्ष रमेश से मुलाकात हुई तो बताया कि अनेक विभागों में उसकी अच्छी जान पहचान है। वह उसे किसी ना किसी विभाग में नौकरी लगवा देगा। इस बहाने वह घर आने जाने लगा। एक दिन उसकी तबीयत ठीक नहीं थी, तो रमेश ने दवा लाकर दी। जिसे खाने से वह बेसुध हो गई।

इस अवस्था का फायदा उठाकर अश्लील वीडियो बना लिया और उसे सार्वजनिक कर देने की धमकी देकर यौन शोषण करने लगा। थाना प्रभारी के अनुसार रमेश एक समाचार पत्र में काम करता था, लेकिन उसके गलत आचरण को देखते हुए अखबार से हटा दिया गया था। रमेश को आज गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।