Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अजमेर दरगाह विकास में रुके हुए कामों को जल्द पूरा करेंगे : मुन्नवर खान - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर दरगाह विकास में रुके हुए कामों को जल्द पूरा करेंगे : मुन्नवर खान

अजमेर दरगाह विकास में रुके हुए कामों को जल्द पूरा करेंगे : मुन्नवर खान

0
अजमेर दरगाह विकास में रुके हुए कामों को जल्द पूरा करेंगे : मुन्नवर खान

अजमेर। राजस्थान में अजमेर दरगाह कमेटी के लिए नवनिर्वाचित नायब सदर (उपाध्यक्ष) मुन्नवर खान ने कहा है कि दरगाह कमेटी, अंजुमन कमेटियों एवं दरगाह दीवान के साथ मिलकर एक और एक ग्यारह बनकर काम करेंगे और दरगाह विकास में रुके हुए कामों को जल्द पूरा करेंगे।

खान अपने निर्वाचन के बाद ख्वाजा गरीब नवाज का शुक्रिया अदा करने शुक्रवार को अजमेर आए। उन्होंने यहां आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि दरगाह कमेटी जायरीनों की सहूलियत के लिए काम करेगी और आमदनी के इजाफे के साथ साथ कमेटी संपत्तियों के विकास के लिए कार्य किए जाएंगे। आने वाले दिनों में सौ बिसतरो का अस्पताल, सबकी सहूलियत के लिए शुरू कराया जाएगा।

उन्होंने कहा कि यह ख्वाजा गरीब नवाज का करम है कि उन्हें नायब सदर के रूप में काम करने का अवसर मिल रहा है। पिछले तीन सालों में सदर अमीन पठान ने विकास के बेहतरीन काम किए हैं और ये आगे भी जारी रहेंगे। उन्होंने केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का भी धन्यवाद किया जिनके समर्थन से वे आज इस कुर्सी पर काबिज हुए।

मुन्नवर खान का खादिमों की संस्था अंजुमन सैयद जादगान के सचिव वाहिद हुसैन अंगारा ने इस्तकबाल किया। उल्लेखनीय है कि जयपुर निवासी मुन्नवर खान केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नजदीक है और उर्स के मौके पर हर साल उनकी ओर से चादर पेश करने अजमेर आते रहे हैं।