Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कोटा में युवक का अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले में तीन अरेस्ट - Sabguru News
होम Headlines कोटा में युवक का अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले में तीन अरेस्ट

कोटा में युवक का अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले में तीन अरेस्ट

0
कोटा में युवक का अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले में तीन अरेस्ट

कोटा। राजस्थान के कोटा में युवक का अपहरण कर जंगल में ले जाने और उसके साथ मारपीट कर पांच लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कुछ बदमाशों ने रविवार को उद्योग नगर थाना क्षेत्र के एक युवक आसाराम गुर्जर का अपहरण कर लिया था और उसे शहर के बाहर स्थित दाढ़ देवी के जंगल में ले जाकर उसके साथ मारपीट करते हुए पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। हालांकि बाद में अपहरणकर्ताओं ने इस युवक को छोड़ दिया जिसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

पुलिस ने इस मामले में आज तीन आरोपियों रमेश, पंकज और विकास गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक आरोपी की तलाश जारी है। इस मामले में आरोपियों ने अपहरण और मारपीट करने के बाद उसकी जंगल में ले जाकर वीडियो भी बनाकर वायरल किया था। अपहरणकर्ताओं ने उसे कल रात सोते समय पांच दिन में पांच लाख रुपए देने और पुलिस के पास नहीं जाने की हिदायत दी थी।

कोटा में चाकूबाजी के पांच आरोपी दबोचे

कोटा के कुन्हाडी थाना इलाके में चाकूबाजी के मामले में पुलिस ने आज पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक (शहर) बताया कि कल देर रात्रि को आधा दर्जन बदमाशों ने धारदार हथियारों आदि से हमला करके कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के नान्ता बरडा इलाके में दीपक, मनोज और गोलू को हमला करके घायल कर दिया था जिन्हें बाद में कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

इस मामले में थाने में दर्ज रिपोर्ट पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पांच आरोपी रोहित यादव, राहुल वाल्मीकि,सतीश सिंगौर, रोहित और वीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से हमले में इस्तेमाल किए गए दो चाकू भी बरामद कर लिए हैं। एक आरोपी अक्षय अभी फरार है जिसे पुलिस तलाश कर रही है।