Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
एटा में दो लोगों की शराब पीने से मौत, तीसरा अस्पताल में - Sabguru News
होम India City News एटा में दो लोगों की शराब पीने से मौत, तीसरा अस्पताल में

एटा में दो लोगों की शराब पीने से मौत, तीसरा अस्पताल में

0
एटा में दो लोगों की शराब पीने से मौत, तीसरा अस्पताल में

एटा। उत्तर प्रदेश में एटा के जेलसर थाना छेत्र के विशनीपुर और जमालपुर दुर्जन गांव में शराब पीने के बाद दो लोगों जयपाल और महेश की मौत तथा तीसरा रघुराज हालत बिगड़ने पर हाथरस जिले के प्रेम रघु अस्पताल में भर्ती है।

घटना की सूचना मिलते ही जिला अधिकारी अंकित अग्रवाल, एसएसपी उदय शंकर सिंह, जिला आबकारी अधिकारी अभय गंगवार, अपर जिला अधिकारी प्राशशन विवेक मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह कई थाने के फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

एटा के एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि तीनों ने 24 जून की शाम 5 बजे जयपाल के घर पर शराब पी थी और अपुष्ट सूत्रों के अनुसार उसमें नशीली दवा की टेबलेट मिलाई थी।

इसके पूर्व 24 जून को ही मृतक महेश के भाई चंद्रपाल को आपसी विवाद के चलते 34 पुलिस एक्ट में जेलसर थाने में निरुद्ध किया गया था जिसको छुड़ाने के लिए मृतक महेश और उसकी भाभी मोटर साइकिल पर जेलसर थाना गए थे। इस बीच भाभी को थाने में छोड़कर मृतक महेश ने जेलसर के ठेके पर जाकर शराब का सेवन किया था।

उसके बाद मोटर साईकल से घर लौटते समय गांव पहुंचकर 24 जून की ही शाम 5 बजे जयपाल के घर मृतक महेश ने जयपाल और रघुराज के साथ शराब पी थी और शराब में नशीली दवा की टेबलेट मिलाई थी।

25 जून की शाम हालत बिगड़ने के बाद जयपाल और महेश की मौत हो गई और तीसरा रघुराज प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत सामान्य है।