Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
औरैया में भाई ने ही बहन की हत्या कर शव फेंका था नहर में - Sabguru News
होम India City News औरैया में भाई ने ही बहन की हत्या कर शव फेंका था नहर में

औरैया में भाई ने ही बहन की हत्या कर शव फेंका था नहर में

0
औरैया में भाई ने ही बहन की हत्या कर शव फेंका था नहर में

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बेला क्षेत्र में करीब चार माह पूर्व युवती की हत्या कर शव को डमरपुर नहर में फेंके जाने के मामला का खुलासा करते हुए पुलिस ने आलाकत्ल समेत हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि बीती चार मार्च को बेला क्षेत्र के अंतर्गत डमरपुर नहर में अज्ञात युवती का शव मिला था, जिसका पोस्टमार्टम कराए जाने पर शरीर पर चोटों के निशान के कारण उसकी मौत होना पाया गया था। जिस पर 31 मई को अभियोग हत्या में तब्दील कर दिया गया था।

युवती की पहचान ग्राम बसई निवासी विशम्भर सिंह की 16 वर्षीय पुत्री कुमारी शबनम के रूप में की गई थी। शबनम का दूसरे गांव के एक व्यक्ति से दोस्ताना हो जाने के कारण परिवार वालों को यह बात अच्छी नहीं लगी।

पहले शबनम को समझाने बुझाने का प्रयास किया पर फिर भी उसके न मानने पर परिवार के सम्मान व प्रतिष्ठा के लिए शबनम के भाई रोहित सिंह द्वारा उसकी हत्या किए जाने के साक्ष्य मिले। पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने स्वयं शबनम की हत्या कर कार द्वारा नहर में फेंका जाना स्वीकार कर लिया।

उसकी निशानदेही पर आलाकत्ल डन्डा, हत्या कर शव को नहर तक ले जाने वाली कार व दोस्त द्वारा दिया गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार हत्याभियुक्त आरोपी भाई को जेल भेज दिया है।