Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राष्ट्रवादी संगठन पर झूठे आरोप लगाकर गहलोत दिल्ली में बैठे आकाओं को खुश करने में लगे है : राठौड - Sabguru News
होम Headlines राष्ट्रवादी संगठन पर झूठे आरोप लगाकर गहलोत दिल्ली में बैठे आकाओं को खुश करने में लगे है : राठौड

राष्ट्रवादी संगठन पर झूठे आरोप लगाकर गहलोत दिल्ली में बैठे आकाओं को खुश करने में लगे है : राठौड

0
राष्ट्रवादी संगठन पर झूठे आरोप लगाकर गहलोत दिल्ली में बैठे आकाओं को खुश करने में लगे है : राठौड

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने आरोप लगाया कि राष्ट्रवादी संगठन पर झूठे आरोप लगाकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने दिल्ली में बैठे आकाओं को खुश करने एवं नंबर बढ़ाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर रहे है।

राठोड ने आज यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि गहलोत सरकार धु्रवीकरण की राजनीति कर रही है और भाजपा एवं संघ को बदनाम करने का षड़यंत्र कर रही है। उन्होंने कहा कि गहलोत प्रदेश में एसीबी का बेजा इस्तेमाल कर वह अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को एवं जिन संगठनों से उन्हें सामाजिक और राजनीति भय है, उन पर निशाना साध रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) जो लगभग एक शताब्दी से राष्ट्र निर्माण एवं सांस्कृतिक राष्ट्रवाद में लगा है तथा वह संगठन जिसका इतिहास देश में आई किसी भी विपदा के समय में देशवासियों की सेवा और सहायता का है, उस राष्ट्रवादी संगठन को बदनाम करने का षड्यंत्र है।

इस अवसर पर भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि बीवीजी कम्पनी के जिन अधिकारी ओमकार सप्रे को गिरफ्तार किया है, उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि उसका या कम्पनी का कूटरचित वीडियो तथा कथित प्रकरण से कोई लेना देना नहीं है।