Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अलवर में नाबालिग से रेप के मामले में लाठी जेली रैली की चेतावनी - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar अलवर में नाबालिग से रेप के मामले में लाठी जेली रैली की चेतावनी

अलवर में नाबालिग से रेप के मामले में लाठी जेली रैली की चेतावनी

0
अलवर में नाबालिग से रेप के मामले में लाठी जेली रैली की चेतावनी

अलवर। राजस्थान भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने बालिका से दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए 25 जुलाई को लाठी जेली रैली की चेतावनी दी है।

गत दिनों 12 वर्षीय बालिका से गैंगरेप की घटना से व्यथीत और आक्रोशित हो करीब 200 कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामगढ़ विधानसभा के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा पीड़िता के गांव पहुंचे और पीड़िता के पिता और नाना से बात की।

मीडिया से बात करते हुए आहूजा ने कहा कि बहादुरपुर के तहसील प्रांगण में 25 जुलाई को लाठी जेली रैली निकाली जाएगी जिसमें हिंदू संगठनों के करीब दस हजार लोग इकट्ठे होंगे।

उधर, मीडिया ने पीड़िता से बात की तो अपने साथ हुई घटना से पीड़ित युवती ने न्यायालय से दुष्कर्म करने वालों को फांसी की सजा देने की मांग की है। पीड़िता के पिता ने मीडिया को बताया कि मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले लोगों ने हमें दो दिन तक रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने दी और रुपयों का प्रलोभन दिया गया साथ ही नहीं मानने पर जान से मारने की भी धमकी दी गई जब हम नहीं माने और रिपोर्ट दर्ज करा दी गई तो अब धमकियां दी जा रही हैं।

नाहरपुर पीड़ित परिवार से मिलने के बाद ज्ञानदेव आहूजा रामगढ़ थाने पहुंचे। इस मामले में थाना अधिकारी रामनिवास मीणा से वार्तालाप की और तीसरे अपराधी को गिरफ्तार करने की बात कही।