Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
आंध्र प्रदेश में फ्लाईओवर का बीम गिरने से दो लोगों की मौत, तीन घायल - Sabguru News
होम Andhra Pradesh आंध्र प्रदेश में फ्लाईओवर का बीम गिरने से दो लोगों की मौत, तीन घायल

आंध्र प्रदेश में फ्लाईओवर का बीम गिरने से दो लोगों की मौत, तीन घायल

0
आंध्र प्रदेश में फ्लाईओवर का बीम गिरने से दो लोगों की मौत, तीन घायल

विशाखापत्तनम। आंध्रप्रदेश में अनाकापल्ले टाउन के पुप्पला जंक्शन के पास आनंदपुरम-अनकापल्ले के बीच निर्माणाधीन फ्लाईओवर के दो कंक्रीट बीमों के गिरने से मंगलवार की शाम दो लोगों की मौत हो गई और जबकि तीन अन्य मामूली रूप से घायल हो गए।

भारतमाला परियोजना योजना के तहत भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) द्वारा छह लेन की परियोजना के लिए फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा है इस काम को एक निजी निर्माण फर्म को सौंपा गया था।

पुलिस ने बताया कि फ्लाईओवर के कंक्रीट का ढांचा एक कार और टैंकर ट्रक पर गिरने से कार में आगे की सीट पर बैठे दो लोगों की मौत हो गई। जबकि पिछली सीट पर बैठी दो महिलाओं को मामूली चोटे आई है। उन्होंने बताया कि टैंकर ट्रक में घायल एक व्यक्ति को पुलिस ने बचाया। घायलों को निकट अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है। पुलिस ने बताया कि घटना उस समय हुई जब वे अपने घर लौट रहे थे।

विजाग सिटी के भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के सचिव ने डॉ बी गंगा राव ने आरोप लगाया कि दुर्घटना का कारण निर्माण की खराब गुणवत्ता है। उन्होंने फ्लाईओवर दुर्घटना की विस्तृत जांच और पीड़ितों के परिजनों को एक करोड़ रुपए की अनुग्रह राशि देने और घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने की मांग की।