Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल, पुष्कर विधायक रावत ने रंगेहाथों पकडा - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल, पुष्कर विधायक रावत ने रंगेहाथों पकडा

सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल, पुष्कर विधायक रावत ने रंगेहाथों पकडा

0
सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल, पुष्कर विधायक रावत ने रंगेहाथों पकडा

अजमेर/पुष्कर। अजमेर के समीपवर्ती पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बडलिया में हो रहे सडक निर्माण कार्य का पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत ने सोमवार को औचक निरीक्षण कर निर्माण सामग्री की गुणवत्ता पर गहरी नाराजगी जताई।

ग्राम वासियों की ओर से बड़लिया-श्रीनगर सड़क निर्माण में ठेकेदार की ओर से उपयोग में ली जा रही घटिया निर्माण सामग्री की शिकायत मिलने पर विधायक रावत आचानक निरीक्षण करने पहुंचे तथा निर्माण कार्य का जायजा लिया।

विधायक रावत ने पाया कि ग्रामवासियों के बताए अनुसार ठेकेदार उक्त सड़क निर्माण कार्य तय मापदंडों के अनुसार नहीं करके घटिया सामग्री का इस्तेमाल कर रहा था जोकि पूर्णतः भ्रष्टाचार और राजकीय धन के दुरुपयोग की श्रेणी में आता है।

मौके पर विधायक रावत ने पीडब्ल्यूडी विभाग के एसई और एक्सईएन को बुलाकर सड़क निर्माण कार्य की दशा दिखाई तथा घटिया निर्माण कार्य रोकने के स्पष्ट और सख्त निर्देश प्रदान किए। उन्होंने अधिकारियों को विभाग के तय मानकों के अनुसार ही गुणवत्तापूर्ण निर्माण कार्य कराने की हिदायत दी।

ज्ञात हो कि विधायक रावत की अनुशंसा पर ही बड़लिया श्रीनगर मार्ग पर किमी 0/0 से किमी 2/400 कुल 2.400 किमी रोड स्पेशल रिपेयर योजना में स्वीकृत कराई गई है, जिस पर करीबन 50 रुपए लाख व्यय होंगे।