Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बयानबाजी की तो अनुशासनात्मक कार्रवाई हाेगी : गोविंद सिंह डोटासरा - Sabguru News
होम Headlines बयानबाजी की तो अनुशासनात्मक कार्रवाई हाेगी : गोविंद सिंह डोटासरा

बयानबाजी की तो अनुशासनात्मक कार्रवाई हाेगी : गोविंद सिंह डोटासरा

0
बयानबाजी की तो अनुशासनात्मक कार्रवाई हाेगी : गोविंद सिंह डोटासरा

जयपुर। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पार्टीजनों को चेतावनी देते हुए कहा है कि जो बयानबाजी करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बुधवार को अपने कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने के अवसर पर डोटासरा ने पत्रकारों से बातचीत में परोक्ष रूप से पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट समर्थकों को हिदायत देते हुए कहा कि पार्टी में एक ही गुट है और वह है सोनिया गांधी का, गहलोत और पायलट का कोई खेमा नहीं है। उन्होंने कहा कि जो मर्यादाहीन आचरण करेगा उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी।

डोटासरा ने जनसंख्या नियंत्रण कानून के सवाल पर कहा कि राजस्थान में यह पहले से ही इस सम्बन्ध में कानून लागू है। उन्होंने कहा कि जल्द ही जिला कांग्रेस कमेटियों का गठन होगा और राजनीतिक नियुक्तियां की जाएंगी।

इससे पहले राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद पर गोविन्द सिंह डोटासरा की नियुक्ति की घोषणा का एक साल पूरा होने पर आज यहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, विधायकगण, विधायक प्रत्याशीगण, पूर्व सांसद, महापौर एवं अनेक जनप्रतिनिधयों ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डोटासरा को मालाएं पहनाकर एवं मिठाई बांटकर जबरदस्त स्वागत किया।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए अभिनन्दन को स्वीकार करते हुए डोटासरा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं नेताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी के मजबूत स्तम्भ हैं तथा पार्टी के लिए निष्ठापूर्वक कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं के सम्मान एवं हितों की रक्षा हेतु वे प्रदेशाध्यक्ष एवं संरक्षक होने के नाते सदैव उपलब्ध रहे हैं तथा आगे भी कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कांग्रेस की मजबूती एवं जनसेवा का कार्य तत्परतापूर्वक करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा आम चुनावों में जारी घोषणा पत्र में किए गए सभी वादों की क्रियान्विति होना सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सन् 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस पार्टी विजयी होगी तथा प्रदेश में पुनः सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना महामारी से पीड़ित परिवारों को सहायता उपलब्ध करवाने हेतु प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आउटरीच कार्यक्रम प्रारम्भ किया गया है।