Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी के आरोप में अरेस्ट - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी के आरोप में अरेस्ट

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी के आरोप में अरेस्ट

0
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी के आरोप में अरेस्ट

नई दिल्ली/मुंबई। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के व्यवसायी पति राज कुंद्रा को कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से प्रसारित करने के आरोप में सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया।

मुंबई पुलिस की ओर से जारी बयान के मुताबिक इस मामले में गत फरवरी में प्रकरण दर्ज किया गया था और कुंद्रा इस मामले में प्रमुख आरोपी थे। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि उनके पास कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। बयान में कहा गया है कि संबंधित मामले की जांच जारी है।

पहले राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। बताया गया कि क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल उनसे पूछताछ कर रही है। हालांकि, गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पोर्न मामले का खुलासा किया। इस मामले में अब कुंद्रा सहित 11 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने वहीं केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई। मुंबई पुलिस ने फरवरी में ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। बाद में तीन और लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। इसके बाद मामले में दो एफआईआर दर्ज की गई। बताया जा रहा है कि कथित तौर पर ऐक्टर्स को अश्लील फिल्म के लिए न्यूड सीन सूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में पुलिस ने ये कार्रवाई की थी।

तब ये भी बात सामने आई थी कि शूट की गई फिल्मों को पेड मोबाइल एप्लिकेशन पर रिलीज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने हाल ही में मामले से जुड़े एक और शख्स उमेश कामत को गिरफ्तार किया था। कामत की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बड़ी लीड मिली और पोर्न फिल्मों के इस रैकेट में राज कुंद्रा का संबंध सामने आया।

राज रियल एस्टेट, माइनिंग, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स, स्टॉक मार्केट, गेमिंग और हॉस्पिटैलिटी समेत कई बिजनेस से जुड़े हैं। वे बॉलीवुड फिल्मों और स्पोर्ट्स इवेंट में इन्वेस्ट करते हैं। राज कुंद्रा और अक्षय कुमार ने बेस्ट डील टीवी नाम से एक चैनल लॉन्च किया था। यह एक होम शॉपिंग चैनल है।

राज कुंद्रा को सोमवार को ही क्राइम ब्रांच की तरफ से तलब किया गया था। कुंद्रा इससे पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं। इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने उन पर और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी।

पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है। हालांकि राज कुंद्रा ने इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि जिस कंपनी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है, वह उन्होंने छोड़ दी है।

What is the Complete Case of Raj Kundra HotShots Video