Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मोदी की दूरदर्शिता से विकास के नए आयाम खुले है : सीटी रवि - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer मोदी की दूरदर्शिता से विकास के नए आयाम खुले है : सीटी रवि

मोदी की दूरदर्शिता से विकास के नए आयाम खुले है : सीटी रवि

0
मोदी की दूरदर्शिता से विकास के नए आयाम खुले है : सीटी रवि

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि ने कहा है कि भाजपा संगठन केवल चुनाव के लिए नहीं है बल्कि देश के लिए काम कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता से विकास के नये आयाम खुले है।

रवि ने आज अजमेर में निकाय एवं सहकारिता प्रमुखों की बैठक में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश में जो विकास की कार्ययोजना बनाई है वह उनकी दूरदर्शिता का परिचायक है। कोरोनाकाल मे भी चिकित्सा के साथ साथ ऑक्सीजन प्रबंधन इसका बड़ा उदाहरण है।

उन्होंने राजस्थान में भाजपा संगठन के काम की तारीफ करते हुए कहा कि यहां भी गुजरात मॉडल के रूप में काम किया जाएगा। महंगाई व पेट्रोल डीजल के सवाल पर श्री रवि ने कहा कि ऑयल बॉंड के नाम पर कांग्रेस ने देश को पहले ही धोखा दिया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दिशा में जिस तरह काम कर रहे हैं आने वाले दिनों में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे।

इससे पहले घूघरा घाटी स्थित होटल पैराडिजो में राज्य के निकाय एवं सहकारिता प्रमुखों की अलग अलग बैठक में उन्होंने सभी से संगठन को मजबूत करने एवं केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का मंत्र दिया और कहा कि केंद्र की योजनाओं का देश के प्रत्येक तपके को फायदा मिल रहा है। कांग्रेस जनता को गुमराह करने का काम करती है लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं को घर घर जाकर कांग्रेस की विफलता को उजागर करना चाहिए। उन्होंने भाजपा संगठन को मजबूत करने के लिए एकता के साथ जुटे रहने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान अपराध की राजधानी बनता जा रहा है। पांच लाख 23 हजार मुकदमे कांग्रेस राज की बड़ी उपलब्धि है। पिछले ढाई वर्षों में जिस नीति से कांग्रेस काम कर रही है। कोरोना की आड़ में पर्दा डला हुआ है लेकिन जनता सब समझ रही है।

कांग्रेस की फूट के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आपसी लड़ाई और अंदरूनी कलह उनको कमजोर कर रही है जिसका नुकसान जनता को उठाना पड़ रहा है। महंगाई पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार को अपने स्तर पर टैक्स के जरिए पेट्रोल डीजल की रेटों मे कमी करनी चाहिए।

पूनियां ने सलेमाबाद में भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लिया भाग

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने अजमेर के सलेमाबाद में भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आज भाग लिया।

पूनियां सलेमाबाद पहुंचकर वहां बैठक में निंबार्क पीठ स्थल तक ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ता एवं किसानों ने उनका जगह-जगह स्वागत किया। इस मौके उनके साथ ट्रैक्टर पर विधायक सुरेश सिंह रावत, विधायक रूपाराम मुरावतिया एवं किसान मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

पूनियां ने तीर्थ नगरी पुष्कर राज में भगवान ब्रह्मा जी के दर्शन भी किए। इस अवसर पर उन्होंने सृष्टि के सृजनकर्ता ब्रह्माजी से अच्छे मानसून की कामना की ताकि किसानों को खुशहाली मिले एवं राजस्थान सुख-समृद्धि से परिपूर्ण हो।