Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सोशल मीडिया के लिए नए दिशानिर्देशों के जरिये ट्विटर एकाउंट बहाल कराएं राहुल - Sabguru News
होम Breaking सोशल मीडिया के लिए नए दिशानिर्देशों के जरिये ट्विटर एकाउंट बहाल कराएं राहुल

सोशल मीडिया के लिए नए दिशानिर्देशों के जरिये ट्विटर एकाउंट बहाल कराएं राहुल

0
सोशल मीडिया के लिए नए दिशानिर्देशों के जरिये ट्विटर एकाउंट बहाल कराएं राहुल

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को आज सलाह दी कि वे अपने ट्विटर एकाउंट को सरकार के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के लिए उन्हीं दिशानिर्देशों की सहायता से बहाल करवा सकते हैं जिन्हें कांग्रेस अभिव्यक्ति की आजादी के लिए खतरा बताती रही है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष एवं सांसद तेजस्वी सूर्या ने भाजपा मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में कहा कि गांधी की राजनीति जमीन पर नहीं सिर्फ ट्विटर पर ही होती है। आज ट्विटर ने भी गांधी को बाहर का रास्ता दिया है। ट्विटर पर गांधी ने एक ऐसी महिला की पहचान उजागर की है जो यौन शोषण की शिकार हुई है। उन्होंने राजनीति के लिए कानून का उल्लंघन किया है। ये सिर्फ ट्विटर की नीति ही नहीं बल्कि देश के कानून का उल्लंघन है।

सूर्या ने कहा कि गांधी का कृत्य गैरकानूनी ही नहीं, अभद्र और अमानवीय है। जहां तक उनके ट्विटर एकाउंट का सवाल है तो नरेन्द्र मोदी सरकार ने इसी ट्विटर के मामले में सोशल मीडिया के लिए आचार के दिशा-निर्देश तय किए थे, तब कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए खतरा करार दिया था। गांधी से आग्रह है कि वह उन्हीं दिशा-निर्देशों की सहायता से अपना एकाउंट बहाल करवाने का प्रयास करें।

अभिव्यक्ति पर खतरा है ट्विटर खाता बंद करना : राहुल गांधी