Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
करौली में नाबालिग लडकियों व महिलाओं की खरीद-फरोख्त करने वाली गैंग के 8 अरेस्ट - Sabguru News
होम Headlines करौली में नाबालिग लडकियों व महिलाओं की खरीद-फरोख्त करने वाली गैंग के 8 अरेस्ट

करौली में नाबालिग लडकियों व महिलाओं की खरीद-फरोख्त करने वाली गैंग के 8 अरेस्ट

0
करौली में नाबालिग लडकियों व महिलाओं की खरीद-फरोख्त करने वाली गैंग के 8 अरेस्ट

करौली। राजस्थान में करोली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने नाबालिग लडकियों एवं महिलाओं की खरीद-फरोख्त करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के मुख्य सरगना सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में गिरोह का मुख्य सरगना विश्राम जोगी, निवासी थाना बामनवास जिला सवाई माधोपुर एवं उमेश चन्द, रमेश एंव दसमी निवासी जिला चंदौली उत्तर प्रदेश, गुलाब लाल निवासी जिला मिर्जापुर, सूरज निवासी जिला बनारस एवं गिरोह में शामिल महिला राधिका निवासी जिला चंदौली एवं सोनी निवासी जिला मिर्जापुर शामिल है।

उन्होंने बताया कि 19 अगस्त को थानाधिकारी कोतवाली रामेश्वर दयाल मीना को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना इलाके के जगदम्बा लॉज में बाहर से आठ से दस आदमी व औरत आए हुए हैं, जो नाबालिग लडकियों की खरीद-फरोख्त का काम करते हैं। सूचना पर थानाधिकारी मय जाप्ता के तुरन्त जगदम्बा लॉज पहुंचे एवं लॉज के मैनेजर से बाहर से आए व्यक्तियों के ठहरने के बारे में पूछताछ की।

गिरफ्तार आरोपियों द्वारा कपट एवं धोखे से नाबालिग लडकियों व औरतों का दुर्व्यापार करना पाया जाने पर प्रकरण महिला थाना पर पंजीबद्ध कराया गया तथा जगदम्बा लॉज संचालक के विरूद्ध कार्यवाही करने हेतु नगर परिषद आयुक्त को भी लिखा गया है। गिरफ्तार आरोपियों से गिरोह में शामिल अन्य लोगों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है जिनसे अन्य वारदातों का खुलासा होने की सम्भावना है।