Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
नीमच में युवक की मारपीट के बाद मृत्यु, छह आरोपी अरेस्ट - Sabguru News
होम Breaking नीमच में युवक की मारपीट के बाद मृत्यु, छह आरोपी अरेस्ट

नीमच में युवक की मारपीट के बाद मृत्यु, छह आरोपी अरेस्ट

0
नीमच में युवक की मारपीट के बाद मृत्यु, छह आरोपी अरेस्ट

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच जिले के सिंगोली थाना क्षेत्र में एक युवक की बरर्बता पूर्वक मारपीट और वाहन से सड़क पर घसीटने के चलते हुई मौत के मामले में पुलिस ने आज शाम तक छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में कुल आठ लोगों को आरोपी बनाया गया है।

पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा ने आज बताया कि कन्हैया लाल (45) निवासी बांदा रतनगढ़ की मौत के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी छीतर गुर्जर और पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में कुल आठ लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें से दो अभी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने चोरी और लूट के संदेह में युवक के साथ बरर्बता की जिससे उसकी मौत हो गयी है।

एसपी वर्मा ने बताया कि तीन दिन पूर्व कन्हैया अपनी पत्नी को लेने गया था। इसी दौरान उसकी पत्नी कहीं चली गई, जिसे ढूंढने अपने एक साथी आन्नद नाई के साथ निकला था। सड़क पर खड़ा होकर वह वाहनों को रुकवा रहा था। इसी दौरान आरोपी छीतर पिकअप वाहन लेकर आया और उसने चोरी और लूट के संदेह में उसे पहले वाहन से टक्कर मार दी और फिर अपने साथियों को बुलाकर उसके साथ मारपीट की। घटना के बाद कन्हैया को अस्पताल ले जाया गया, वहां उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

पुलिस ने इस मामले का वीडियो वायरल होने और कन्हैया के साथी आन्नद नाई की शिकायत पर मामले में प्रकरण दर्ज किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की गई।