Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कव्वाली म्यूजिक वीडियो 'अजमेर की गली' की शूटिंग - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer कव्वाली म्यूजिक वीडियो ‘अजमेर की गली’ की शूटिंग

कव्वाली म्यूजिक वीडियो ‘अजमेर की गली’ की शूटिंग

0
कव्वाली म्यूजिक वीडियो ‘अजमेर की गली’ की शूटिंग

अजमेर। साबरी ब्रदर्स के अगले कव्वाली म्यूजिक वीडियो ‘अजमेर की गली’ में सारा खान और मृणाल जैन नजर आएंगे

लोकप्रिय टीवी कलाकार सारा खान और मृणाल जैन एक संगीत वीडियो के लिए टीम बनाने के लिए तैयार हैं, जिसे बहुत प्रसिद्ध कव्वाली जोड़ी साबरी भाइयों ने गाया है। गाने के बोल रूपेश दुबे ने लिखे हैं। गाने का शीर्षक ‘अजमेर की गली’ है और इसका निर्देशन राहत काज़मी ने किया है और इसे अजमेर के विभिन्न हिस्सों में शूट किया जाएगा, जिसमें बहुत ही प्रतिष्ठित अजमेर दरगाह भी शामिल है।

गीत के बारे में बोलते हुए, निर्देशक राहत काज़मी ने कहा कि अजमेर समृद्ध इतिहास और महान आध्यात्मिक महत्व वाला एक सुंदर शहर है, लेकिन दुर्भाग्य से इसके बारे में बहुत कम बात की जाती है। ‘अजमेर की गली’ गीत के साथ हम दुनिया का ध्यान अजमेर की खूबसूरत सड़कों पर लाने और आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के बारे में अधिक जानने की उम्मीद करते हैं।

सारा खान और मृणाल जैन एक फ्रेश जोड़ी हैं और पहली बार एक साथ नजर आएंगी। दोनों अभिनेताओं ने पहली बार इसे सुना था और इसे विशेष रूप से अजमेर में शूट करने के लिए बहुत उत्साहित थे। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह गाना पसंद आएगा, जिस तरह से हमें इसे बनाने में मजा आया।” जोड़ा गया निर्माता अजरा सैयद।

फिल्म मैं हूं ना के अपने गाने ‘तुमसे मिले दिलका जो हाल’ के लिए बॉलीवुड में मशहूर इस गाने को साबरी बंधुओं ने अपनी आवाज दी है।

‘अजमेर की गली’ ग्लिट्ज़ टेलीप्ले के बैनर तले अजरा सैयद, आशिक खान, सौरभ दुबे, करण राजोरा, बच्चन तोमर और हबीब शेख द्वारा निर्मित है। उन्होंने अजमेर में शूटिंग शुरू कर दी है और सितंबर 2021 तक रिलीज होगी।