Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
महोबा में इंटर कालेज की छात्रा को ब्लैकमेल कर गैंगरेप - Sabguru News
होम Breaking महोबा में इंटर कालेज की छात्रा को ब्लैकमेल कर गैंगरेप

महोबा में इंटर कालेज की छात्रा को ब्लैकमेल कर गैंगरेप

0
महोबा में इंटर कालेज की छात्रा को ब्लैकमेल कर गैंगरेप

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने शनिवार को बताया कि चरखारी क्षेत्र के नरेडी गांव की निवासी पीड़ित किशोरी महोबा के राजकीय बालिका इंटर कालेज की छात्रा है। वह मुख्यालय में अपने एक परिचित के मकान में किराए पर रह रही थी।

इस दौरान पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने किसी प्रकार उसका अश्लील वीडियो बना लिया। आरोप है कि कल शाम युवक ने वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर किशोरी को अपने घर में बुलाया जहां युवक ने पहले से मौजूद अपने दो अन्य मित्रों के साथ किशोरी के साथ बलात्कार किया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना को अंजाम देने के उपरांत आरोपी युवक किशोरी को अगवा कर किसी स्थान पर ले जा रहे थे लेकिन पीड़िता ने बाइक से कूद कर शोर मचा दिया जिससे मौके पर लोगो की भीड़ जुटने लगी। मामला तूल पकड़ता देख आरोपी युवक भाग गए।

उन्होंने बताया कि पीड़ित किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने मामले में तीनों युवकों राज, सूरज और प्रदीप के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी तीनों युवकों को गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया है।