Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
हैदराबाद : सड़क हादसे में घायल अभिनेता साई धरम तेज आईसीयू में भर्ती - Sabguru News
होम India City News हैदराबाद : सड़क हादसे में घायल अभिनेता साई धरम तेज आईसीयू में भर्ती

हैदराबाद : सड़क हादसे में घायल अभिनेता साई धरम तेज आईसीयू में भर्ती

0
हैदराबाद : सड़क हादसे में घायल अभिनेता साई धरम तेज आईसीयू में भर्ती

हैदराबाद।  हैदराबाद के माधापुर इलाके में शुक्रवार की रात अपने दोपहिया वाहन के फिसलने से घायल हुए अभिनेता साई धरम तेज की हालत शनिवार को स्थिर बनी हुई है लेकिन उन्हें जुबिली हिल्स के अपोलो अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है।

शनिवार को अपोलो अस्पताल के जारी बुलेटिन के अनुसार साई धरम तेज की हालत स्थिर है और उनके सभी अंग सही तरीके से काम कर रहे है। बुलेटिन में कहा गया है कि 34 वर्षीय अभिनेता निगरानी के लिए सघन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में रखा गया है और दिन में उनकी अतिरिक्त जांच की जाएगी।

घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे हुई जिसके बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रात में आगे के इलाज के लिए शहर के अपोलो अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था।

मेगास्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि उनका भतीजा अभिनेता धरम तेज सुरक्षित है। खबर मिलने के बाद धरम तेज के चाचा चिरंजीवी, पवन कल्याण, अल्लू अरविंद, भाई वैष्णव तेज और चचेरे भाई राम चरण, वरुण तेज, निहारिका कोनिडेला सहित परिवार के सदस्य अस्पताल पहुंचे।

संदीप किशन, विष्णु मांचू, लक्ष्मी मांचू जैसे मित्र और प्रकाश राज, श्रीकथ और जयाप्रदा जैसे शुभचिंतक भी उनसे मिलने गए। पुलिस के अनुसार हादसे के समय अभिनेता शराब के नशे में नहीं थे यह तेज गति से वाहन चलाने का मामला है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में अभिनेता सड़क पर गिरते और फिसलते हुए नजर आ रहे हैं।

तेलंगाना के मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने आज सुबह अस्पताल में अभिनेता से मुलाकात की। पुलिस ने उनके खिलाफ वाहन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।