Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ओला इलेक्ट्रिक ने एक दिन में बिके 600 करोड़ के ओला स्कूटर - Sabguru News
होम Business Auto Mobile ओला इलेक्ट्रिक ने एक दिन में बिके 600 करोड़ के ओला स्कूटर

ओला इलेक्ट्रिक ने एक दिन में बिके 600 करोड़ के ओला स्कूटर

0
ओला इलेक्ट्रिक ने एक दिन में बिके 600 करोड़ के ओला स्कूटर

नई दिल्ली। ओला इलेक्ट्रिक ने एक दिन में 600 करोड़ रुपए मूल्य के स्कूटरों की बिक्री की है और हर चार सेकेंड में एक स्कूटर बेचकर नया रिकार्ड भी बनाया है।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भाविश अग्रवाल ने गुरुवार को एक ब्लाग में यह जानकारी देते हुये कहा कि आज मध्य रात्रि तक ओला स्कूटरों की बिक्री की जाएगी।

कंपनी ने कल ओला स्कूटर की बिक्री शुरू की थी और गुरुवार को आखिरी दिन था। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी ने एक दिन 600 करोड़ रुपए के स्कूटर बेचे हैं जो दोपहिया वाहन उद्योग द्वारा एक दिन में बेची जाने वाली राशि से भी अधिक है। यह ईवी का युग है।

कंपनी ने इसकी बुकिंग का भी रिकार्ड बनाया था जब 499 रुपए में इस स्कूटर को बुक करने की सुविधा दी गई थी। अग्रवाल ने कहा कि जो लोग ओला स्कूटर खरीदना चाहते हैं उनके लिय आज आखिरी दिन है। मध्यरात्रि में बिक्री की खिड़की बंद हो गई। यह बिक्री सिर्फ ओला ऐप पर उपलब्ध है।

उन्होंने कहा कि कल यह साबित हो चुका है कि यदि सही उत्पाद है तो देश में बहुत अधिक मांग है। उन्होंने कहा कि इन्नोवेशन, मजबूत स्थानीय ईवी इकोसिस्टम का उपयोग कर न सिर्फ भारत बहुत बड़ा ईवी बाजार बन सकता है बल्कि वैश्विक विनिर्माण केन्द्र भी बन सकता है।

कंपनी ने ओला स्कूटर के 2 मॉडल उतारे हैं। इसमें ओला एस 1 की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये और ओला एस1 प्रो की कीमत 1,29,999 रुपए है। फेम 2 की सब्सिडी और राज्य सरकार की सब्सिडी के बाद दिल्ली में ओला एस1 की कीमत 85,009 रुपए और गुजरात में 79,000 रुपए है।