Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
उत्तरी कोलकाता में भारी बारिश से इमारत ढही, दो महिला,एक शिशु की मौत - Sabguru News
होम Breaking उत्तरी कोलकाता में भारी बारिश से इमारत ढही, दो महिला,एक शिशु की मौत

उत्तरी कोलकाता में भारी बारिश से इमारत ढही, दो महिला,एक शिशु की मौत

0
उत्तरी कोलकाता में भारी बारिश से इमारत ढही, दो महिला,एक शिशु की मौत

कोलकाता। उत्तरी कोलकाता में भारी बारिश के कारण एक दो मंजिला इमारत के ढह जाने से कम से कम दो महिलाओं और एक शिशु सहित तीन की मौत हो गई। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उत्तरी कोलकाता में मंगलवार सुबह से लगातार हो रही बारिश की वजह से दो मंजिला इमारत का एक हिस्सा ढहने से इसकी चपेट में आकर एक परिवार के कम से कम चार लोग घायल हो गए।

उत्तरी कोलकाता के अहिरीटोला लेन में एक जर्जर दो मंजिला इमारत का हिस्सा आज सुबह ढह गया और करीब 17 लोग उसके मलबे में दब गए। शहर पुलिस, दमकल और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के कर्मियों ने बारिश के बीच स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान शुरू किया था और मलबे में दबे हुए लोगों को निकाला।

मलबे में दबे सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां दो वर्षीय बालिका की कलकत्ता मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में मौत हो गई और आर जी कार मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में घायल महिला की मौत हो गई। वरिष्ठ मंत्री फिरहद हकीम, शशि पांजा और सुजित बासु बचाव अभियान को देखने के लिए मौके पर पहुंचे।

हकीम ने कहा कि शहर के 100 से अधिक इमारतें जर्जर हालत में हैं और इनके ढहने का खतरा बना हुआ है। इसके अलावा पश्चिम मेदिनापुर के चन्द्रमोना के तहत क्रोंधी गांव में एक कच्चे मकान के ढहने से 35 वर्षीय एक महिला मलबे में दब गई है।