Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
शाहरुख खान की पीड़ा पर खुशी मनाने वालों की शशि थरूर ने की निंदा - Sabguru News
होम Delhi शाहरुख खान की पीड़ा पर खुशी मनाने वालों की शशि थरूर ने की निंदा

शाहरुख खान की पीड़ा पर खुशी मनाने वालों की शशि थरूर ने की निंदा

0
शाहरुख खान की पीड़ा पर खुशी मनाने वालों की शशि थरूर ने की निंदा

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और देश में साहित्यिक-बौद्धिक जगत की चर्चित हस्ती शशि थरूर ने मादक पदार्थ मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर अभिनेता का मज़ाक उड़ाने वालों की तीखी आलोचना करते हुए उन्हें पर-पीड़ा-में-आनंद लेने वाला बताया है।

उन्होंने कहा कि ऐसे मामले में किसी युवा को बदनाम करने के बजाय उसके साथ सहानुभूति रखी जानी चाहिए। थरूर ने ट्वीटर पर आज एक टिप्पणी में कहा कि मैं पार्टी में लिए जाने वाले मादक पदार्थों का शौकीन नहीं हूं और न ही मैंने कभी इनका सेवन किया है।

लेकिन मुझे ऐसे लोगों से वितृष्णा होती है जो@आईएएमएसआरके (शाहरुख खान) के बेटे की गिरफ्तारी पर हाथ धाेकर उसके पीछे पड़ गए हैं और घृणित तरीके से पर-पीड़ा का आनंद ले रहे हैं। लोगों, कुछ तो सहानुभूति दिखाओं, ऐसे मामलों की सार्वजनिक चर्चा अपने आप में बहुत बुरी होती है। इसमें एक 23 वर्ष के युवा की छवि धूमिल कर के खुशी मनाना ठीक नहीं है।

गौरतलब है कि आर्यन खान को कुछ अन्य लोगों के साथ मादक पदार्थ रखने के आरोप में रविवार को मुंबई से गोवा जा रहे एक यात्री जहाज से गिरफ्तार किया गया। मुंबई की एक अदालत ने उनकी जमानत की अर्जी खारिज कर आज उन्हें सात अक्टूबर तक पूछताछ के लिए जांच एजेंसी के हवाले कर दिया।

अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी पकड़े गए युवाओं को सार्वजनिक बहस में अपराधी घोषित किए जाने के प्रयास की निंदा की। उन्होंने एक बातचीत में कहा कि किसी को बेवजह अपराधी न बनाया जाए। कानून को अपना काम करने दिया जाए।