Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस भारी मतों से जीतेगी : सालेह मोहम्मद - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस भारी मतों से जीतेगी : सालेह मोहम्मद

वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस भारी मतों से जीतेगी : सालेह मोहम्मद

0
वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस भारी मतों से जीतेगी : सालेह मोहम्मद

अजमेर। राजस्थान के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री सालेह मोहम्मद ने दावा किया कि राज्य की वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की भारी मतों से जीत होगी।

सालेह मोहम्मद सोमवार को अजमेर के कलेक्ट्रेट सभागार में विभाग के पंद्रह सूत्रीय कार्यक्रम एवं संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों की अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में जनकल्याणकारी कार्यों के बूते न केवल ये जीत होगी बल्कि अगले पांच वर्ष भी राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार न केवल अल्पसंख्यकों के लिए बल्कि आमजन के लिए बेहतरीन काम कर रही है। मुख्यमंत्री स्वयं संपर्क पोर्टल पर आने वाली शिकायतों की मॉनिटरिंग कर उसके निस्तारण के आदेश दे रहे हैं। उन्होंने स्थानीय विधायक वासुदेव देवनानी पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने मदरसा आधुनिकीकरण योजना में राज्य सरकार द्वारा दिए जाने वाले आर्थिक पैकेज को दीपावली का बोनस करार दिया।

मोहम्मद ने कहा कि देवनानी जी को नहीं पता था तो वे प्रधानमंत्री से ही पूछ लेते। मदरसा आधुनिकीकरण योजना दिल्ली में बैठी सरकार और प्रधानमंत्री द्वारा अल्पसंख्यकों के लिए पंद्रह सूत्रीय कार्यक्रम के तहत योजना है जिसके तहत राजस्थान सरकार वर्ष 21-22 में 17 करोड़ रुपए देने जा रही है। इससेेे पहले सन 2020 में पांच करोड़ तथा 2019 में तीन करोड़ रुपए दिए गए थे।

उन्होंने देवनानी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हर बात में राजनीति करना ठीक नहीं है। राजस्थान में मदरसों में दो लाख बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं और इसके लिए सरकार आने वाले समय 17 करोड़ रुपए जारी करेगी। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष नसीम अख्तर इंसाफ भी मौजूद रही।