Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
नवाब मलिक ने फडणवीस पर लगाया ड्रग तस्कर से संबंध होने का आरोप - Sabguru News
होम Breaking नवाब मलिक ने फडणवीस पर लगाया ड्रग तस्कर से संबंध होने का आरोप

नवाब मलिक ने फडणवीस पर लगाया ड्रग तस्कर से संबंध होने का आरोप

0
नवाब मलिक ने फडणवीस पर लगाया ड्रग तस्कर से संबंध होने का आरोप

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता देवेंद्र फडणवीस पर ड्रग तस्कर जयदीप राणा से नजदीकी संबंध होने का आरोप लगाया है।

मलिक ने ट्वीटर पर दो तस्वीर साझा की हैं, पहली तस्वीर में राणा के साथ फडणवीस दिख रहे हैं और दूसरी तस्वीर में फडणवीस की पत्नी अमृता नजर आ रही है।

उन्होंने फडणवीस पर पिछले दो सालों में मादक पदार्थ की बरामदगी में महत्वपूर्ण भूमिका होने का आरोप लगाया है। मलिक ने यहां मीडिया को बताया कि फडणवीस के इशारे पर राज्य में मादक पदार्थ की बरामदगी हो रही है। उनका संबंध मादक पदार्थों के तस्कर से हैं और वह राज्य सरकार को दो वर्षों से अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं।

राकांपा नेता ने टी -सीरीज के लिए सोनू निगम द्वारा गाए गए गाने की लांच फोटो भी जारी की है जिसमें राणा के साथ पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी अमृता फडणवीस दिख रही है, अन्य तस्वीर में राणा के साथ वित्त मंत्री सुधीर मुंगंतीवार और पूर्व मुख्यमंत्री नजर आ रहे हैं।

मलिक ने कहा कि वह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर इस मामले की न्यायिक जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो से कराने की मांग करेंगे। उन्होंने एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के घर जाने को लेकर राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदार को भी घेरा।

राकांपा नेता ने हलदार द्वारा वानखेड़े को क्लीन चिट देने पर भी सवाल उठाया। गाैरतलब है कि हलदार ने मलिक के दावों का खंडन करते हुए कहा है कि समीर वानखेड़े का परिवार मुस्लिम समुदाय से नहीं है। उनका जन्म दलित परिवार में हुआ है।

हालांकि मलिक ने कहा कि मुंबई क्रूज ड्रग मामले में दिए गए अपने सभी बयानों पर वह कायम हैं, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे 28 दिनों तक हिरासत में रहा था। मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े का जन्म मुस्लिम परिवार में हुआ था, उन्होंने सरकारी लाभ और नौकरी के लिए अपना धर्म बदल कर अनुसूचित जाति का फायदा लिया।