Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जोधपुर : सडक हादसे में घायल मरीजों से मिले अशोक गहलोत - Sabguru News
होम Headlines जोधपुर : सडक हादसे में घायल मरीजों से मिले अशोक गहलोत

जोधपुर : सडक हादसे में घायल मरीजों से मिले अशोक गहलोत

0
जोधपुर : सडक हादसे में घायल मरीजों से मिले अशोक गहलोत

जोधपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर के चोपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में एम्स रोड पर आज सुबह हुए हादसे में घायल हुए लोगों के परिजनों एवं एम्स पहुंचकर अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलकर उनकी कुशलक्षेम पूछी।

गहलोत जोधपुर दौरे पर हैं और इस दौरान चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में हादसा हो जाने की सूचना पर वह अपना निर्धारित कार्यक्रम को बदलते हुए पहले जहां हादसा हुआ, वहां मौके पर गए और पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया और उन्हें उनकी पूरी मदद करने का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री एम्स भी गए और हादसे के घायलों एवं उनके परिजनों से मुलाकात की तथा अस्पताल चिकित्सकों से मरीजों की हालत के बारे में जानकारी ली उनके बेहतर इलाज के निर्देश दिए।

इसके बाद गहलोत ने मीडिया से कहा कि वह घायल के परिजनों एवं घायलों से अस्पताल में मिलकर उनके बारे में जानकारी ली और अस्पताल के चिकित्सकों को इनके इलाज में कोई कमी नहीं रहने देने के लिए कहा है।


उन्होंने बताया कि हादसे के घायलों में चार की हालत गंभीर ज्यादा हैं उनमें एक मरीज का ऑपरेशन भी किया जाएगा लेकिन इलाज में कोई कमी नहीं रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि पहली प्राथमिकता यही हैं कि घायलों की जान कैसे बचे और उनका बेहतर इलाज हो।

उन्होंने बताया कि वह मौके पर जाकर आए हैं वहां बाहर से राजसमंद एवं उदयपुर आदि जगहों से आए लोग कच्ची बस्ती में बसे हुए हैं। जिला प्रशासन को उनका विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि सुबह करीब साढ़े नौ बजे क्षेत्र के एम्स रोड़ पर स्थित कच्ची बस्ती में अनियंत्रित ऑडी कार के घुस जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि अन्य आठ घायल हो गए।

जोधपुर में ऑडी कार की टक्कर से एक की मौत, आठ घायल