Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
नासिक में भाजपा नेता अमोल इघे की हत्या से तनाव - Sabguru News
होम Headlines नासिक में भाजपा नेता अमोल इघे की हत्या से तनाव

नासिक में भाजपा नेता अमोल इघे की हत्या से तनाव

0
नासिक में भाजपा नेता अमोल इघे की हत्या से तनाव

नासिक। महाराष्ट्र के नासिक में शुक्रवार की सुबह सातपुर क्षेत्र में भाजपा मंडल अध्यक्ष अमोल इघे की बेरहमी से हत्या कर दी गई जिससे इलाके में तनाव फैल गया।

सातपुर पुलिस के अनुसार भाजपा मंडल अध्यक्ष अमोल इघे सातपुर एमआईडीसी इलाके में एक कंपनी में मजदूर संघ के लिए गए थे। संघ के आंतरिक विवाद को लेकर अज्ञात व्यक्तियों के बीच मारपीट हो गई। अज्ञात व्यक्ति ने इघे पर धारदार हथियार से हमला किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी मौत हो गई।

चार दिन में यह तीसरी हत्या है। कुछ दिन पहले महसरूल में एक अपराधी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। दो दिन पूर्व पंचवटी थाना क्षेत्र के पेठ रोड स्थित आरटीओ कार्यालय के समीप एक सब्जी विक्रेता की पत्थर मारकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस उपायुक्त विजय खरात ने बताया कि हत्या ट्रेड यूनियनों के बीच विवाद के कारण हुई है। पुलिस उपायुक्त विजय खरात ने बताया कि अमोल इघे की हत्या इंडियन राइटिंग कंपनी के चौक पर सुबह 7.30 से 7.45 बजे के बीच की गई।

इंडियन राइटिंग कंपनी का अमोल इघे का ट्रेड यूनियन है। इस कंपनी में कार्यरत विनायक बालासाहेब बर्वे को बर्खास्त कर दिया गया था। प्रारंभिक जानकारी यह है कि हत्या करने वालों में एक वह भी था।

पुलिस को सूचना मिली है कि हत्या मजदूर संघ के बीच विवाद को लेकर हुई है। आरोपी और मृतक एक दूसरे के परिचित थे। आरोपी विनायक पर पहले भी दो आरोप लगे थे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दस्ते भेजे गए हैं। इस संबंध में पूरी जानकारी जांच के बाद सामने आएगी।