Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
चितौड़गढ़ : नाबालिग से गैंगरेप मामले में एक महिला सहित 6 अरेस्ट - Sabguru News
होम Breaking चितौड़गढ़ : नाबालिग से गैंगरेप मामले में एक महिला सहित 6 अरेस्ट

चितौड़गढ़ : नाबालिग से गैंगरेप मामले में एक महिला सहित 6 अरेस्ट

0
चितौड़गढ़ : नाबालिग से गैंगरेप मामले में एक महिला सहित 6 अरेस्ट

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चितौड़गढ़ शहर में दो दिन से चर्चित नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दस लोगों को नामजद करते हुए आज एक महिला, एक नाबालिग एवं चार युवकों को गिरफ्तार किया है।

शहर कोतवाली में रविवार को दर्ज मामले के जांच अधिकारी पुलिस उप अधीक्षक लाभूराम विश्नोई ने बताया कि शहर निवासी एक नाबालिग ने पुलिस को दिए अपने बयानों में पिछले चार माह से कई लोगों द्वारा उसे अलग अलग स्थानों पर उसका सामूहिक यौन शोषण किया जा रहा था।

पुलिस ने सोमवार को उक्त किशोरी का मेडिकल करवाने के बाद आज न्यायालय में बयान दर्ज करवाए और उसके बयानों के आधार पर नामजद किए गए शहर निवासी दस युवकों में से चार युवकों, एक नबालिग व एक महिला को सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है जिसके बाद और भी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। गिरफ्तार महिला की भूमिका के बारे में उन्होंने अभी कुछ भी बताने से इंकार किया है वहीं आरोपियों में रेलवे पुलिस के तीन जवानों के बारे में भी उन्होंने जांच जारी है कहकर बताने से इंकार किया है।

गौरतलब है कि पीड़िता द्वारा मामला दर्ज करवाए जाने के बाद आरोपियों के परिजनों ने इस मामले को ब्लैकमेलिंग का बताते हुए सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मिल निष्पक्ष जांच की गुहार लगाई थी वहीं पीड़िता के पिता का देहांत हो चुका है और मां ने अन्यत्र विवाह कर लिया जिसके बाद से ही वह शहर में अपने चाचा के साथ रह रही थी।