Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
हनुमानगढ़ : बुजुर्ग की हत्या के आरोप में पुत्र और पुत्रवधू अरेस्ट - Sabguru News
होम Rajasthan Hanumangarh हनुमानगढ़ : बुजुर्ग की हत्या के आरोप में पुत्र और पुत्रवधू अरेस्ट

हनुमानगढ़ : बुजुर्ग की हत्या के आरोप में पुत्र और पुत्रवधू अरेस्ट

0
हनुमानगढ़ : बुजुर्ग की हत्या के आरोप में पुत्र और पुत्रवधू अरेस्ट

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में खुइयां थाना पुलिस ने एक बुजुर्ग की हत्या के मामले में उसके पुत्र और पुत्रवधू को गिरफ्तार किया है।

मृतक बुजुर्ग का अपने पुत्र और पुत्रवधू से ग्वार की फसल के बंटवारे को लेकर विवाद हो गया था। आरोप है कि झगड़े के दौरान बुजुर्ग का सिर दीवार में दे मारा,जिससे अंदरूनी चोट लगी और वह कोमा में चला गया। कई दिन उपचार में रहने के बाद उसकी मृत्यु हो गई।

थाना प्रभारी विजेंद्र शर्मा ने बताया कि कत्ल करने के आरोप में इंद्राज मेघवाल (38) और उसकी पत्नी गंगा देवी (32) निवासी सुरजनसर तहसील नोहर को गिरफ्तार किया गया है।

इंद्राज का पिता पूर्णाराम मेघवाल (70) से गत एक दिसंबर की शाम को झगड़ा हो गया था। आरोप है कि झगड़े के दौरान इंद्राज और उसकी पत्नी गंगा देवी ने मारपीट करते हुए पूर्णाराम का सिर दीवार में दे मारा, जिससे उसके कोई अंदरूनी चोट लग गई। वह बेहोश हो गया। उसे नोहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से रेफर कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक परिवारजन पूर्णाराम को इलाज के लिए बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में ले गए, जहां सात दिसंबर को कोमा की हालत में मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दंपती को आज अदालत में पेश करने पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।